देहरादून में धड़ल्ले से काटे जा रहे हैं चलान, जानिए क्यों?

0
130

देहरादून।(संवाददाता- अमित रतूड़ी): उत्तराखंड में ओमिक्रोन वेरिएंट के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद देहरादून पुलिस ने रात में सख़्ती बढ़ा दी है। रात को बेवजह की आवाजाही करने पर लोगों को रोका जा रहा है। हालांकि आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहनों को इस दौरान छूट दी गई है। नाइट कर्फ्यू लगने के बाद पहले दिन एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी और एसपी सिटी, राजधानी की सड़कों पर खुद चेकिंग करने निकले। इस दौरान बेवजह घूम रहे लोगों को पुलिस द्वारा रोका गया और नियमों का पालन न करने वाले लोगो के ख़िलाफ़ चलानी कार्यवाई की गई।

वहीं जिन लोगों को नाइट कर्फ्यू की जानकारी नहीं थी उनको हिदायत भी दी गई। मामले में एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी का कहना है कि शासन द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स का पूरा पालन करवाया जाएगा। बता दें कि प्रदेश में ओमिक्रोन के अभी तक 4 मामले सामने आ चुके है, वही इस वेरिएंट को फैलने से रोका जा सके इसके लिए सख़्ती बढ़ा दी गई है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews