जमीन बेचने के नाम पर की करोड़ों की धोखाधड़ी, महिला समेत तीन गिरफ्तार

0
220
Dehradun crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में जमीन बेचने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी कर लिए जाने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है (Dehradun crime news) कि मसूरी रोड स्थित दूसरे की जमीन बेचकर एक करोड़ 11 लाख रुपये की ठगी की गई। वही इस मामले में राजपुर थाना पुलिस ने बुजुर्ग महिला सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि बीते 6 सितंबर 2022 को भूपाल सिंह नेगी निवासी ऋषिनगर, वसंत विहार ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:
Snowfall in Uttarakhand
पहाड़ो में लगातार हो रही बर्फबारी से बढ़ीं मुश्किलें, यहां आवाजाही पर भी लगी रोक

बता दें कि थाना में दी तहरीर में कहा कि आरोपित मनीषा उर्फ सुषमा त्यागी ने अपने आप को भूस्वामी माया आडवाणी बताते हुए मालसी स्थित जमीन की रजिस्ट्री करा दी। इस मामले का खुलासा होते ही जैसे ही पीड़ित ने आरोपितों से रकम वापस मांगे तो उसे वह नहीं लौटाए गए।

ये भी पढ़ें:
Haridwar latest news
बिना सूचना के सिंचाई विभाग ने रोका हरकी पैड़ी पर जल, श्री गंगा सभा परेशान

Dehradun crime news: पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

बताया जा रहा है कि इस मामले में (Dehradun crime news) इस्लाम निवासी हरिद्वार, आशुतोष त्यागी निवासी हरिद्वार और बुजुर्ग मनीषा उर्फ सुषमा त्यागी निवासी हरिद्वार को गिरफ्तार किया गया। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपितों को पूछताछ के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com