मसूरी के पास खाई में गिरी कार, हादसे में कई लोग घायल

0
430
Dehradun Accident
Dehradun Accident

Dehradun Accident: भट्टा गांव के पास कार हुई दुर्घटना का शिकार

Dehradun Accident: मसूरी के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। ये दुर्घटना मसूरी से पहले भट्टा गांव के पास हुई। इस हादसे में गाड़ी में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

आपको बता दें कि ये हादसा (Dehradun Accident) आज यानी शुक्रवार को भट्टा गांव के पास हुआ जब एक फॉर्च्यूनर कार अनियंत्रित होकर गहरी में जा गिरी। गाड़ी में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Education Board
20 साल शिक्षा विभाग को देने के बाद भी नहीं हो रहे शिक्षक पक्के, जानें पूरा मामला

इस हादसे में 7 घायलों में से 2 महिलाएं थी, 4 पुरुष थे जिनमें कार चालक भी शामिल है और एक 2 साल का बच्चा मौजूद था। कार  कमल खान नाम का ड्राइवर चला रहा था जो देहरादून का रहने वाला है बाकी अन्य लोग यूपी फर्रुखाबाद के रहने वाले हैं। यह लोग सुबह के समय देहरादून से टैक्सी लेकर मसूरी घूमने के लिए आ रहे थे कि तभी बीच रास्ते में भट्टा गांव के पास हनुमान मंदिर के समीप इनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

दुर्घटना की वजह गाड़ी की तेज स्पीड बताई जा रही है। गाड़ी में सवार लोगों द्वारा ड्राइवर से गाड़ी हल्की चलाने को भी कई बार कहा गया लेकिन उसने नहीं सुना, इसी बीच एक मोड पर कार अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी।

इस घटना (Dehradun Accident) की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरु किया गया। बताया जा रहा है कि ये गाड़ी करीबन 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिसके बाद रस्सी की मदद से एसडीआरफ की टीम द्वारा घायलों को स्ट्रेचर की मदद से सड़क तक लाया गया और इसके बाद घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:
Patanjali Hospital News
पतंजलि योगपीठ में मरीज ने तीसरी मंजिल से कूदकर की खुदखुशी, जाने वजह

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com