/ Oct 07, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

जब अचानक फ्लाइट में चली ‘एडल्ट फिल्म’, यात्रियों का ऐसा था रिएक्शन

DADDIO: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से जापान जा रही क्वांटास फ्लाइट QF59 में एक असामान्य घटना घटी, जब यात्रियों के लिए लगे एंटरटेनमेंट सिस्टम में एक ऐडल्ट फिल्म चलने लगी। इस फिल्म के चलते यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा, विशेषकर उन परिवारों के लिए, जिनके साथ बच्चे थे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि इस फिल्म को बंद करने का कोई विकल्प उपलब्ध नहीं था, जिससे स्थिति और भी कठिन हो गई। तकनीकी समस्याओं के कारण व्यक्तिगत फिल्म चयन का विकल्प उपलब्ध नहीं था, जिसके चलते एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने यात्रियों से पूछा कि वे कौन सी फिल्म देखना पसंद करेंगे, और अंततः सबको “डैडियो” (2023) फिल्म दिखाई गई।

DADDIO
DADDIO

DADDIO: फिल्म को रोकने या स्किप करने का ऑप्शन नहीं था

एक यात्री ने सोशल मीडिया पर अपनी असुविधा साझा करते हुए बताया कि इस फिल्म को रोकना, धीमा करना या बंद करना असंभव था। फिल्म में ग्राफिक न्यूडिटी और सेक्सटिंग के कई दृश्य थे, जिन्हें बिना हेडफोन के स्क्रीन पर पढ़ा जा सकता था। यह स्थिति उन परिवारों के लिए बेहद कठिनाईपूर्ण थी, जो अपने बच्चों के साथ यात्रा कर रहे थे।

बता दें कि क्रू मेंबर्स ने स्थिति को संभालने के लिए एक घंटे से ज्यादा समय लगाया, लेकिन तकनीकी समस्या को ठीक करने में असफल रहे। क्वांटास एयरलाइन ने इस अनुभव के लिए ग्राहकों से माफी मांगी। फिलहाल एयरलाइन इस बात की समीक्षा कर रही है कि फिल्म का चयन कैसे किया गया था, ताकि भविष्य में ऐसी समस्याओं से बचा जा सकता है।(DADDIO)

ये भी पढिए- कांगो में भयानक हादसा, नाव पलटने से 78 की मौत, कई लोग लापता

CONGO BOAT ACCIDENT
CONGO BOAT ACCIDENT

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.