महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने किया मौन उपवास

0
192
congress

साल के पहले दिन गांधी पार्क में पूर्व सीएम हरीश रावत और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौन उपवास


देहरादूनः (संवाददाता, अमित रतूड़ी): उत्तराखंड में चंद दिनों बाद आचार संहिता लगने के साथ ही चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। राज्य की विपक्षी पार्टी लगातार सरकार को घेर रही है। आज उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने देश के साथ ही प्रदेश में बढ़ रही महंगाई,भ्रष्टाचार सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर मौन उपवास किया। नए साल के पहले दिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व सीएम हरीश रावत समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदेश की राजधानी देहरादून में मौन उपवास किया।

आपको बता दें कि चुनाव नजदीक आने से पहले राज्य में धरना प्रदर्शनों का दौर शुरू हो गया है। या फिर ये कहें की सूबे में जनता के सामने अपनी सक्रियता बढ़ाने और लोगों को अपने हित में करने के उदेश्य से पार्टियों द्वारा कुछ न कुछ ऐसा जरूर किया जाता है जिससे उनका वोट बैंक बढ़े। राज्य में पिछले पांच साल में भाजपा सरकार ने उत्तराखंड में जहां तीन-तीन मुख्यमंत्री बदले हैं वहीं राज्य में महंगाई और बेरोजगारी से आमजन परेशान हैं। राज्य के कई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं वहीं कांग्रेस भी हर मुद्दे पर सरकार को चुनाव से पहले घेर में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

कांग्रेस पार्टी द्वारा लगातार बेरोजगारी व भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर पिछले कुछ महीनों से प्रदर्शन किया जा रहा है। आज वर्ष 2022 के पहले दिन भी कांग्रेस नेता गांधी पार्क में मौन उपवास पर बैठे हैं। कांगे्रस नेता यहां बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महँगाई सहित तमाम मुद्दों के विरोध में मौन उपवास कर रहे हैं। बता दें की इस प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, सहित तमाम वरिष्ठ नेता गांधी पार्क में बैठे हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews