कांग्रेस को क्यों लग रहा है डर, प्रदेश अध्यक्ष ने दिये सभी जिलाध्यक्षों को ये निर्देश

0
241

देहरादून ब्यूरो। उत्तराखंड में मतदान के बाद क्या उत्तराखंड कांग्रेस को ईवीएम बदलने या उससे छेड़खानी का डर सता रहा है। ये इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि

YOU MAY ALSO LIKE

उत्तराखंड में कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सभी प्रत्याशियों और जिलाध्यक्षों को स्ट्रांग रूम की निगरानी करने के निर्देश दिए हैं।

अमोमन हार के बाद देखा गया है कि कई पार्टियों के नेता ईवीएम पर दोष मढ़ना शुरू कर देते हैं। इस चुनाव यह देखने को मिले या नहीं लेकिन उत्तराखंड में कांग्रेस को ईवीएम के साथ बैलेट पेपर बदलने का डर जरूर लग रहा है। दरअसल कांग्रेस दावा कर रही है कि इस बार उत्तराखंड में उनकी सरकार बनने जा रही है,  इसके अलवा उन्हें यह भी लग रहा है कि बीजेपी सत्ता का फायदा उठाकर इन ईवीएम के साथ छेड़खानी या उन्हें बदल न दे। साथ ही कांग्रेस को लग रहा है कि इस बार कर्मचारियों ने सरकार के विरोध में बैलेट पेपर से मतदान किया है तो इन बैलेट पेपरों को भी बदला जा सकता है। 14 फरवरी मतदान के बाद सभी ईवीएम और बैलेट पेपर को जिला मुख्यालयों में स्ट्रांग रूम में रखा गया है और भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच इन्हें रखा गया है। लेकिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी शंका को दूर करने के लिए सभी प्रत्याशियों और जिलाध्यक्षों को सतर्क रहने के निर्देश दिये हैं और इन स्ट्रांग की निगरानी करने के निर्देश जारी कर दिये हैं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here