Tuesday, September 27, 2022
Homeदेहरादूनमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह मंत्री अमित शाह से मिलने से...

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह मंत्री अमित शाह से मिलने से पहले डोलने लगी कुछ मंत्रियों की कुर्सी

Uttarakhand News: Cm Pushkar Singh Dhami आज भी दिल्ली दौरे पर हैं। दिल्ली में कुछ केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे। लेकिन आज जो सबसे चर्चाओं का विषय बना हुआ है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। दोनों की इस मुलाकात को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस मुलाकात की चर्चाएं इतनी तेज हैं कि हर कोई अटक लगा रहा है कि क्या उत्तराखंड के मंत्री मंडल में कोई परिवर्तन होने जा रहा है।

सीएम धामी गृह मंत्री अमित शाह को देंगे फीडबैक

Cm Pushkar Singh Dhami
Cm Pushkar Singh Dhami

उत्तराखंड में हुई भर्ती घोटाले को लेकर इस समय सब की नजरें बीजेपी के हाईकमान पर हैं। साथ ही बीजेपी हाईकमान भी लगातार इस मामले पर नजरें बनाये हुए है। लेकिन जिस तरह से सोमवार शाम को Cm Pushkar Singh Dhami दिल्ली पहुंचे उस से कई अटकलें लगाई जा रही हैं। यह बताया जा रहा है कि आज मुख्यमंत्री धामी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं और उन्हें उत्तराखंड भर्ती घोटाले को लेकर फीडबैक दे सकते हैं। साथ उत्तराखंड विधानसभा में बैक डोर भर्ती पर अपनी फीडबैक देंगे।

यह बताया जा रहा है कि वे सभी मंत्री और विधायकों की रिपोर्ट भी उन्हें बताएंगे। इस मुलाकात के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद नवरात्रि में बीजेपी उत्तराखंड कैबिनेट में बड़ा बदलाव कर सकती है।

Cm Pushkar Singh Dhami तीन के दिल्ली दौरे पर

Cm Pushkar Singh Dhami
Cm Pushkar Singh Dhami

Cm Pushkar Singh Dhami धामी का सोमवार को देहरादून आना था। लेकिन वे खटीमा दौरे के बाद सोमवार शाम को ही दिल्ली पहुंच गये। बताया जा रहा है कि सीएम धामी तीन दिन तक दिल्ली में रहेंगे और पार्टी हाईकमान के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे। आज मंगलवार को वे कुछ केंद्रीय मंत्रियों से मिल सकते हैं।

Cm Pushkar Singh Dhami पार्टी हाईकमान को देंगे फीडबैक

Cm Pushkar Singh Dhami
Cm Pushkar Singh Dhami

सीएम धामी के अचानक दिल्ली पहुंचने पर यह माना जा रहा है वे उत्तराखंड भर्ती घोटाले में हाईकमान अपना फीडबैक देंगे साथ ही विधानसभा में हुई भर्तियों पर भी वह अपना फीडबैक हाईकमान को देंगे। साथ ही वह आने वाले समय में अपनी अगली रणनीति भी पार्टी हाईकमान को बताएंगे। सीएम पुष्कर सिंह धामी हाईकमान को ये भी बताएं कि अब तक सरकार ने इन घोटालों पर क्या कार्रवाई की है।

नवरात्रो से पहले हो रही है अब ये चर्चा

उत्तराखंड में भर्ती घोटाले पर बीजेपी हाईकमान से लेकर आरएसएस ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है। विपक्ष भी लगातार इस मुद्दे को प्रमुखता से उठा रहा है। भले ही सरकार ने सभी पहलुओं पर जांच बैठाई हो लेकिन 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी एक बड़ा संदेश भी जनता को देना चाहती है। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि जल्द बीजेपी दो मंत्रियों को बदल सकती है। अब नवरात्रे शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं इसलिए बीजेपी नवरात्रों में चौंकाने वाले फैसले ले सकती है। Cm Pushkar Singh Dhami के दिल्ली दौरे को लेकर ये अटकलें भी तेज हो गये हैं।

ये भी पढ़ें…

Rishikesh Poor Road Condition: समझना मुश्किल! सड़क पर गड्ढे या गड्ढों पर सड़क

RELATED ARTICLES

Most Popular