सीएम धामी के कार्यक्रम में उड़ी कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां तो कांग्रेस ने भी आड़ में करी नारेबाजी

0
169

थराली (संवाददाता- मोहन गिरी): मंगलवार को विधानसभा चुनाव में थराली से भाजपा प्रत्याशी भूपाल राम टम्टा के समर्थन में जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कुलसारी समेत

YOU MAY ALSO LIKE

थराली के बाजार क्षेत्र में डोर टू डोर प्रचार कर भाजपा प्रत्याशी भूपाल राम टम्टा के पक्ष में वोट मांगे और भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की वहीं सीएम धामी के इस कार्यक्रम में कोविड प्रोटोकॉल की भी खूब धज्जियां उड़ती हुई देखने को मिली। सीएम धामी के डोर टू डोर प्रचार के दौरान अत्यधिक भीड़ जमा होने से सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ी। वहीं कोविड के नाम पर चालान करने वाली पुलिस भी महज मुख्यमंत्री का सुरक्षा जिम्मा ही संभालते नजर आयी।

पग यात्रा से लेकर रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा तक कोविड प्रोटोकॉल की खूब धज्जियां उड़ाई गयी क्योंकि भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग का जरा भी ख्याल न रखा गया। जिस पर कांग्रेस के प्रत्याशी और कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष डॉ जीतराम ने सवाल उठाए और भाजपा पर सत्ता की आड़ में निर्वाचन आयोग के आदेशों को ठेंगा दिखाने का आरोप भी लगाया। हालांकि भाजपा की रैली के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी सड़क किनारे खड़े होकर कोविड प्रोटोकॉल का उलंघन करते हुए महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की।

बहरहाल थराली की इन तस्वीरों को देखकर फिलहाल यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि निर्वाचन आयोग भी कोविड प्रोटोकॉल के लिए भले ही दिशा निर्देश जारी कर रहा हो लेकिन इनका पालन करवाने में आयोग से लेकर स्थानीय प्रशासन तक महज मूकदर्शक ही दिखता नजर आया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here