CHAI SUTTA BAR: कैसे दे रहा है चाय सुट्टा बार कमजोर वर्गों को अपना समर्थन, जानिए

0
163

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): चाय सुट्टा बार ने उत्तराखंड के हरिद्वार शहर में अपनी नई शाखा की शुरुआत की है। देवताओं का प्रवेश द्वार वह स्थान है

YOU MAY ALSO LIKE

जहां से गंगा भारत में प्रवेश करती है। इसकी जड़ें प्राचीन वैदिक काल की संस्कृति और परंपराओं में गहरी हैं। क्रिस्टल वर्ल्ड वाटर पार्क के पास, हरिद्वार रोड में एक पर्व उत्सव की तरह ब्रांड-नए स्टोर की शुरुआत की है। यह क्षेत्र रणनीतिक है क्योंकि यह प्रमुख रोडवेज से जुड़ा हुआ है। चाय सुट्टा बार के सह-संस्थापक अनुभव दुबे ने लॉन्चिंग के दौरान कहा कि भगवान की अद्भुत आशीर्वाद से उनके चाय सुट्टा बार ने लोगों के दिलो में एक प्यारी सी जगह बना दी है। लोगों के प्यार और दीवानगी से हाल ही में एचआर गबरू, जिसमें कुछ स्थानीय सितारों को दिखाया गया था, ने चाई सुट्टा बार का गाना जारी किया।

कंपनी प्रतिदिन 3 लाख से अधिक कुल्हड़ का उपयोग करती है और 1500 से अधिक कुम्हार परिवारों का समर्थन करती है। यह कमजोर वर्गों पर विशेष जोर देने के साथ समाज के विविध वर्ग के 500 से अधिक लोगों को भी रोजगार देता है। ब्रांड की भावपूर्ण चाय को पूरे भारत में 225+ आउटलेट के साथ 110 से अधिक शहरों में वितरित किया गया है और कुछ नाम दुबई और ओमान सहित देशों में भी हैं।

उनका कहना है कि “हम अपने कुल्हड़ चाय के बारे में प्रचार करने के मिशन पर हैं और लोगों को इसे विश्व स्तर पर आज़माने के लिए और कुल्हड़ के माध्यम से भारत की मिट्टी की सुगंध को अपने हर घूंट में चखें।” कार्यक्रम में चाय सुट्टा बार के संस्थापक अनुभव दुबे ने कहा “सीएसबी का सिद्धांत उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और एक उत्कृष्ट अनुभव देना है। हमारा लक्ष्य सीएसबी को लोगों की खेती के लिए समर्पित एक वैश्विक ब्रांड के रूप में विकसित करना है। हम हरिद्वार में अपनी नई लोकेशन के साथ बहुत आगे बढ़ने की उम्मीद करते हैं और चाई और चुस्की के साथ चाय का जश्न मनाते हैं।”

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here