पिछले दिनों हुई बर्फबारी के बाद बीआरओ की टीम लगातार बर्फ हटाने में जुटी

0
192
devbhoomi

चमोली (संवाददाता- पुष्कर सिंह नेगी): पिछले दिनों बद्री धाम में जमकर बर्फबारी देखने को मिली, जिस कारण बद्रीनाथ जाने वाला मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग पागल

YOU MAY ALSO LIKE

नाले के पास जबरदस्त बर्फबारी के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग बंद हो गया, जिस बर्फ को हटाने में बीआरओ की टीम लगातार पागल नाले में बर्फ हटा रही है। बड़ी बात तो यह है कि पागल नाले में 4 फीट से अधिक बर्फ जमी हुई है, जिसे इस वक्त बीआरओ की टीम बिना अपनी जान की परवाह किए हुए बर्फ हटाने में जुटी हुई है। यहां बीआरओ की बड़ी-बड़ी मशीनें लगी हुई है जो कि लगातार बर्फ हटाने के कार्य में लगी हुई है।

आप तस्वीरों के माध्यम से देख सकते हैं कि किस प्रकार पागल नाले में बीआरओ की टीम बर्फ हटाने में लगी हुई है, तस्वीरें बयां कर रही है कि पागल नाले में अभी भी 4 फीट से अधिक बर्फ बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमा है, जिसे साफ करने में थोड़ा बहुत लंबा समय लग सकता है। वहीं बात करें तो बीआरओ के कमांडेंट मनीष कपिल का कहना है कि हमारे बीआरओ के जवान लगातार बर्फ हटाने के कार्य में लगे हुए है। उन्होंने कहा की अभी भी घाटी में जबरदस्त बर्फ जमी हुई है, जिसे हमारे जवान बिना अपनी जान की परवाह करते हुए बर्फ हटाने के कार्य में जुटे हुए है। हालांकि बद्रीनाथ पागल नाले में जबरदस्त बर्फ जमी हुई है, जिसे साफ करने में थोड़ा लंबा वक्त लग सकता है, अब देखना यह बाकी रह गया है कि आखिरकार बीआरओ की मेहनत कितनी रंग लाती है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here