देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड शासन ने पुलिस विभाग में तैनात 12 पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले किए हैं। पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार निम्नलिखित पुलिस उपाधीक्षकों को उनकी वर्तमान तैनाती से उनके नाम के सम्मुख अंकित नवीन तैनाती पर तत्काल प्रभाव से तबादला किया गया है।

जारी किए गए तबादला आदेश के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक अनुषा बडोला, शांतनु पाराशर, रीना राठौर, संदीप नेगी, पूर्णिमा गर्ग, मनोज कुमार ठाकुर, तपेश कुमार चंद्र, अनुज, सुमित पांडे, अभिनय चौधरी, परवेज, अली और संगीता का तबादला किया गया है।

Breaking-उत्तराखंड पुलिस विभाग में तैनात 12 उपाधीक्षक इधर से उधर, देखें किसे कहां भेजा

जारी तबादलाआदेश के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक अनुषा बडोला को सतर्कता सेक्टर देहरादून से जनपद ऊधम सिंह नगर भेजा गया है। जबकि शांतनु पराशर को जनपद नैनीताल से पुलिस मुख्यालय, रीना राठौर को जनपद हरिद्वार से आईआरबी द्वितीय, संदीप नेगी को जनपद नैनीताल से जनपद देहरादून, पूर्णिमा गर्ग को एसटीएफ कुमाऊं परिक्षेत्र से सतर्कता सेक्टर देहरादून, मनोज कुमार ठाकुर को पुलिस मुख्यालय से जनपद हरिद्वार, तपेश कुमार चंद्र को अल्मोड़ा से जनपद ऊधम सिंह नगर, अनुज को सीबीसीआईडी देहरादून से जनपद अल्मोड़ा, सुमित पांडे को जनपद पिथौरागढ़ से एसटीएफ कुमाऊं, अभिनय चौधरी को जनपद चंपावत से जनपद नैनीताल, परवेज अली को जनपद ऊधम सिंह नगर से जनपद पिथौरागढ़ और संगीता को सतर्कता सेक्टर हल्द्वानी से जनपद चंपावत में तबादला किया गया है।