Bollywood Updates : ट्रोलर्स के निशाने पर Bollywood, अब Pathan फिल्म का किया जा रहा है Boycott

0
249
Bollywood news updates

Bollywood Updates: सुपर स्टार आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा ” बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म के फ्लॉप होने में सोशल मीडिया में चले ट्रेंड बायकॉट को जिम्मेदार माना जा रहा है। इस वक्त एक ट्रेंड देखने को मिल रहा है, जिसमे लोग Bollywood का बायकॉट करने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट की फिल्मों को बायकॉट तो करने में लगे ही हुए थे, लेकिन अब सलमान खान और शाहरुख खान की आने वाली मूवी भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

SRK

Pathan फिल्म का किया जा रहा Boycott

जिस तरीके से Bollywood मूवीज को निशाना बनाया जा रहा है, उससे कहा जा सकता है कि लोगों ने Bollywood को पूरी तरीके से बर्बाद करने का मन बना लिया है। बायकॉट ट्रेंड के कारण Bollywood फिल्म मेकर्स  को फील्म के बिजनेस में काफी अधिक नुकसान हो रहा है। जो फिल्में अभी रिलीज नहीं हुई है, उनकी रिपोर्ट भी बॉक्स ऑफिस पर ख़राब होती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर #BoycottPathaanMovie ट्रेंड कर रहा हैं। लोग अभी से ही इस मूवी का बायकॉट करने लग गए हैं।

Pathan poster

Pathan फिल्म ट्रोलर्स के निशाने पर

पठान मूवी ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि Bollywood अब ट्रोल हो रहा है, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा अगर शाहरुख की आने वाली मूवी पठान हिट हो गई तो आने वाले समय में तैमूर, औरंगजेब और बिन लादेन को भी हीरो बनाकर पेश कर दिया जायेगा।

pathan

आने वाली बड़ी फिल्मों के पूर्ण बहिष्कार की मांग

सोशल मीडिया पर अभी से ही एक मुहीम छिड़ गयी हैं। जिसमे आने वाली Bollywood की बड़ी फिल्मों के पूर्ण बहिष्कार की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया पर आर्थिक बहिष्कार की गूंज उठ रही है। #BoycottPathaan #BoycottVikramVedha# BoycottLalSinghChaddha #BoycottTiger3 की मांग अभी से ही उठने लगी है। ट्रोलर्स ने जो मुहीम छेड़ी है, उसमे उनका यही लक्ष्य है की वह पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को जड़ से उखाड़कर फेंकना चाहते हैं।

सुशांत की मौत का लिया जा रहा बदला

Bollywood फिल्मों को बायकॉट करने का कारण यह भी है कि लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत का बदला Bollywood से लेना चाहते हैं।  जितने भी एक्टर और एक्ट्रेस है, उनके पुराने मुद्दों को लीक करके उनकी फिल्मों का बहिष्कार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें…

Bollywood Update: क्यों विजय देवरकोंडा पहले करण जौहर के साथ फिल्म नहीं करना चाहते थे?