पार्टी फोरम में रखें बात, विवादित बयान के बाद भाजपा के ये विधायक होंगे तलब…

0
129

पार्टी फोरम से बाहर किसी तरह से अर्नगल बयानबाजी को माना जाएगा अनुशानहीनता

विधायकों के बयान वायरल होने के बाद हरकत में आई भाजपा, जुटा रहे साक्ष्य, हाईकमान को भेजेंगे रिपोर्ट

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड के तीन विधायकों की ओर से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से चुनाव में भितरघात करने आरोप के वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री अजेय कुमार ने तीनों विधायकों को कोई भी बात पार्टी फोरम में रखने की हिदायत दी है। इस संबंध में वह दिल्ली हाईकमान को भी अवगत करा चुके हैं। साथ ही तीनों मामलों के साक्ष्य जुटाकर प्रदेश महामंत्री संगठन विधायकों को तलब करेंगे।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में मतदान के अगले ही दिन लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को गद्दार बताने के साथ ही कई अन्य गंभीर आरोप लगाए थे। इसके अगले दिन चंपावत के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से भितरघात करने के आरोप लगाए गए थे। यही नहीं काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने भी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और कार्यकर्ताओं को काशीपुर से उम्मीदवार उनके बेटे को चुनाव में हरवाने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं लक्सर विधायक तो एक दिन बाद प्रदेश अध्यक्ष की संपत्ति की जांच की मांग तक कर चुके हैं। उनका अपने ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर गंभीर आरोप है कि वह कैसे एक छोटे से दूध व्यापारी से इतने बड़े कारोबारी बन गए। उनकी संपत्ति की जांच की जानी चाहिए।

YOU MAY ALSO LIKE

devbhoomi

यह सब मीडिया और सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद भाजपा का प्रदेश संगठन हरकत में आया और किसी भी विधायक या उम्मीदवार को अपनी बात पार्टी फोरम में रखने की हिदायत दी। तीनों विधायकों के बयानों से संबंधित आडियो-वीडियो और अखबारों में प्रकाशित खबरों को एकत्रित करने के साथ ही विधायकों से पूछताछ के बाद प्रदेश महामंत्री संगठन इस बारे में केंद्रीय नेतृत्व को रिपोर्ट भेजेंगे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया कि तीनों विधायकों की बयानबाजी के मामले काफी गंभीर हैं। अनुशासनहीनता को किसी दशा में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि किसी को कोई शिकायत है तो वह उसे पार्टी फोरम में रख सकता है। पार्टी से बाहर कोई विषय रखा जाता है तो वह अनुशासनहीनता की श्रेणी में आएगा।