₹242000 की डेढ़ किलो से ज्यादा चरस के साथ इस इलाके से दो गिरफ्तार

0
160

पकडी गई 1 किलो 515 ग्राम चरस, एसपी ने पुलिस टीम को दिया 2500 का ईनाम

चमोली (पुष्कर सिंह नेगी): एसपी चमोली श्वेता चौबे की ओर से नशे के सौदागरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें सलाखों के पीछे डाला जा रहा है। ऐसा ही एक मामला एक दिन पहले सामने आया। मुखबिर की सूचना पर चमोली पुलिस ने 242000 रुपए की डेढ़ किलो से अधिक चरस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए एसपी चमोली श्वेता चौबे ने बताया कि चमोली को नशामुक्त बनाए जाने के तहत लगातार जागरुकता अभियान तथा नशे के अवैध कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों की धरपकड के लिए अभियान के तहत सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। इससे चमोली पुलिस को लगातार सफलताएं मिल रही है।

YOU MAY ALSO LIKE

जनपद में नशे की धरपकड के लिए पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन नताशा सिंह को निर्देशित किया गया। इसी क्रम में एसओजी पुलिस टीम के द्वारा विगत 16 फरवरी 2022 को हास्पिटल तिराहा देवाल रोड के पास मुखबिर की सूचना एवं चैकिंग के दौरान दो लोग संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पाये गये। दोनों ने पूछने पर अपना नाम यशपाल सिंह नेगी पुत्र स्व. किशन सिंह नेगी निवासी- सुनला, थराली जनपद चमोली और खीमानन्द जोशी पुत्र मायाराम जोशी निवासी-सुनला, थराली जनपद चमोली बताया।

दोनो की तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से 706 ग्राम और 807 ग्राम कुल 1 किलो 513 ग्राम चरस बरामद हुई। इस चरस की अनुमानित कीमत 2,42000 आंकी गई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना थराली में मुकदमा अपराध संख्या 11/22 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस टीम की ओर से न्यायालय में पेश किया जा रहा है। गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम की सराहना करते हुए पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चौबे ने 2,500 नगद ईनाम दिया है।