क्या भाजपा रूठे हुए नेताओं को मनाकर इस सीट से जीत हांसिल करने में हो पाएगी कामयाब?

0
146

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी जिले में भारतीय जनता पार्टी की मुश्किल भाजपा से बागी हुए निर्दलीय प्रत्याशी बढा सकते हैं। ऐसे में भाजपा ने

YOU MAY ALSO LIKE

इस डैमेज कंट्रोल से बचने के लिए भी प्रयास शुरू कर दिए हैं। पौड़ी जिले की तीन विधानसभा सीट लैंसडौन यमकेश्वर और कोटद्वार में भाजपा से खफा हुए कार्यकर्ताओं से पार्टी को नुकसान न पहुंचे इसके लिए पूर्व राज्य मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट को पार्टी से रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने का जिम्मा सौंपा गया है। जिन्होंने पौड़ी पहुंचने पर भाजपा की नींव को मजबूत करने की बात कही है।

दरअसल पौड़ी जिले कोटद्वार विधानसभा सीट पर भाजपा की राह को धीरेंद्र चौहान ने मुश्किल में डाल दिया है जो कि भाजपा से बागी होने पर अपना नामांकन निर्दलीय ही करवा चुके हैं और भाजपा की खामी को ही जमकर गिना रहे हैं ऐसे में इस सीट से भाजपा प्रत्याशी ऋतु खंडूड़ी की मुश्किलें बढ़ रही हैं। हालांकि ऋतु खंडूड़ी की माने तो जल्द ही पार्टी से खफा हुए कार्यकर्ता को वे और संगठन मना लेंगे जिससे भाजपा को नुकसान न उठाना पड़े वहीं भाजपा से डैमेज कंट्रोल करने पहुंचे वीरेंद्र बिष्ट का कहना है कि वे मिलकर रूठे कार्यकर्ताओं को एक से दो दिन के भीतर मना लेंगे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here