Bihar Politics : छेदी पासवान का तंज “PM बनने के लिए नीतीश कुमार दाऊद इब्राहिम के साथ हाथ मिला सकते हैं”

0
277
chhedi paswan, nitish kumar, tejashwi yadav

बीजेपी और जेडीयू के बीच खटास जारी

बिहार की राजनीति में सियासी घमासान तब  देखने को मिला जब नीतीश कुमार ने BJP के साथ गठबंधन तोड़ दिया। इसकी सबसे बड़ी वजह ही यही थी कि काफी दिनों BJP और JDU के बीच खटास चल रही थी । इस घटनाक्रम के बाद बिहार के सासाराम से भारतीय जनता पार्टी के सांसद छेदी पासवान ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं।

नीतीश महत्वाकांक्षी और अविश्वसनीय व्यक्ति

बिहार के BJP सांसद छेदी पासवान के द्वारा कहा गया है कि नीतीश कुमार से गठबंधन करके बीजेपी ने बड़ी भूल की। छेदी पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार  बहुत ही महत्वाकांक्षी और अविश्वसनीय व्यक्ति है। उन्होंने कहा “नीतीश कुमार दाऊद इब्राहिम के साथ पीएम बनने के लिए हाथ मिला सकते हैं, लेकिन नीतीश की विडंबना यह है कि वह प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं।”

नीतीश ने बिहार में जनादेश का किया अपमान

छेदी पासवान ने कहा कि, “उन्होंने बीजेपी पर जद (यू) को तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया, लेकिन वह भ्रष्टाचार के मामले पर ऐसे चुप हो गए जैसे कि लालू प्रसाद यादव का परिवार के दामन अब साफ हो गए हैं।” इसी के साथ उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा  बिहार में जनादेश का अपमान किया गया है।

जनता नीतीश को सबक सिखाएगी

इसी दौरान  बीजेपी के ही दूसरे नेता संजीव चौरसरिया द्वारा कहा  गया कि,”नीतीश कुमार, आपने किसके चेहरे पर विधानसभा चुनाव जीता? लोग आपके वादों को जानते हैं। जनता आपको सबक सिखाएगी। आपकी इच्छाएं पूरी नहीं होंगी। हम जो भी विकास की बात और काम कर रहे थे, उसे करते रहेंगे।”