अब भाजपा की शरण में सरिता, नैनीताल से चुनावी दंगल में ठोकेंगी ताल!

0
157

उत्तराखंड में दल बदल का दौर जारी…अब सरिता आर्या ने थामा भाजपा का दामन
कांग्रेस की महिला प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नैनीताल ने ज्वाइन की भाजपा

देहरादून (संवाददाता): उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के नामों की घोषणा से पहले कई नेता पाला बदल रहे हैं। कोई कांग्रेस तो कोई भाजपा ज्वाइन कर रहा है। एक दिन पहले देर रात जहां भाजपा के काबिना मंत्री हरक सिंह रावत ने कांग्रेस ज्वाइन की तो भाजपा ने उन्हें पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया। वहीं, आज कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री और महिला प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही नैनीताल की विधायक रही सरिता आर्या ने भी कांग्रेस को बाय-बाय करते हुए भाजपा का दामन थामन लिया है। वहीं, औपचारिक रूप से कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी ने भी उन्हें पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

uttarakhand news

आपको बता दें कि आज करीब डेढ़ बजे सरिता आर्या भाजपा प्रदेश कार्यालय बलबीर रोड पहुंची। यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत कई अन्य वरिष्ठ पार्टी नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्या ली। अब यह माना जा रहा है कि नैनीताल से सरिता आर्या भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में ताल ठोकेंगी। सरिता ने एक दिन पहले भी कहा था कि भाजपा अगर नैनीताल से टिकट देगी तो वह पार्टी में शामिल हो जाएंगी।

YOU MAY ALSO LIKE

अब देखना होगा भाजपा उन्हें नैनीताल से चुनावी दंगल में उतारती है या फिर किसी और सीट से। विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले नेताओं का गुणा-भाग जारी है। प्रत्याशी बनने की जुगत में हर कोई नई-नई पार्टियों की शरण ले रहा है। ऐसे में जनता जनतार्दन को ही फैसला करना होगा कि चुनाव से चंद दिन पहले चोला बदलने वाले इन नेताओं को कितना समर्थन दिया जाना चाहिए?