/ Sep 23, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

Beyond Fest 2024 में होगा एकमात्र भारतीय फिल्म ‘देवरा’ का वैश्विक प्रीमियर

जूनियर एनटीआर (NTR) इन दिनों अपनी फिल्म देवरा को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में हैदराबाद में इस फिल्म का प्री-रिलीज़ इवेंट होना था, लेकिन भारी भीड़ के कारण इसे रद्द करना पड़ा। इसके बाद जूनियर एनटीआर (NTR) ने एक वीडियो जारी कर फैंस से अपनी निराशा जताई थी।

इवेंट रद्द होने के बाद अब अभिनेता लॉस एंजिल्स, अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। वीडियो :  https://x.com/i/status/1838041478146535469 उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया। जानकारी के अनुसार, वह बियॉन्ड फेस्ट 2024 में भाग लेने के लिए गए हैं, जहां देवरा: पार्ट 1 का अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर अन्य फिल्मों के साथ होगा। यह Beyond Fest फेस्टिवल में प्रदर्शित होने वाली इस साल की एकमात्र भारतीय फिल्म है।

Beyond Fest

Beyond Fest : करीब 82 फीचर फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा

बियॉन्ड फेस्ट  (Beyond Fest) एक प्रसिद्ध फिल्म फेस्टिवल है, जहां समीक्षकों द्वारा सराही गई फिल्में दिखाई जाती हैं। इससे पहले जूनियर एनटीआर (NTR) और राम चरण की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर का भी इस फेस्ट में प्रदर्शन हो चुका है। इस साल के फेस्टिवल (Beyond Fest 2024)में चार थिएटरों में करीब 82 फीचर फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।

Beyond Fest

देवरा के साथ इस समारोह, Beyond Fest में सलेम्स लॉट, गॉडजिला माइनस वन, द अप्रेंटिस और शिन गॉडजिला: ऑर्थोक्रोमैटिक जैसी फिल्में भी में दिखाई जाएंगी। फिल्म देवरा की बात करें तो इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान, जान्हवी कपूर और प्रकाश राज भी हैं। यह फिल्म 27 सितंबर को बड़े पर्दे पर आएगी। इसका निर्देशन कोरतल्ला शिवा ने किया है।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.