इस बैराज से राफ्टिंग के दौरान लापता युवक समेत दो की लाश मिली, इलाके मे सनसनी

0
452

काफी मशक्कत के बाद बैराज से दोनों शवों को एसडीआरएफ ने किया बरामद

ऋषिकेश, ब्यूरो। आज बुधवार को चीला बैराज के पास दो लोगों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। एसडीआरएफ को सूचना मिली कि बैराज के पास एक शव पानी में उतराते हुए दिख रहा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके पर देखा तो एक की बजाय बैराज में दो शव बरामद हुए। इसमें से एक युवक की शिनाख्त कर ली गई है जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार एसडीआरएफ को टीम को आज सूचना मिली कि ऋषिकेश बैराज के पास एक शव दिखाई दे रहा है। सूचना पर एसडीआरएफ टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल रवाना हुई। एसडीआरएफ टीम ने घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत घटना स्थल का निरीक्षण किया तो एसडीआरएफ टीम को पता चला कि घटना स्थल पर दो शव दिखाई दे रहे रहे हैं। एसडीआरएफ टीम ने दोनों शवों को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

sdrf rescue cheela bairaj 2 sdrf rescue cheela bairaj 3 sdrf rescue cheela bairaj 4 sdrf rescue cheela bairaj 5 sdrf rescue cheela bairaj 6 sdrf rescue cheela bairaj 7 sdrf rescue cheela bairaj 8 sdrf rescue cheela bairaj 1

एसडीआरएफ टीम प्रभारी उप निरीक्षक कवीन्द्र सजवाण ने बताया कि बरामद शवों में से एक शव सम्भवतः शिवपुरी से ऋषिकेश तक राफ्टिंग करने के दैरान लापता हुए युवक अंकित मुखर्जी निवासी कलकत्ता का है। युवक के शव के सिर पर हेलमेट भी था, जिसकी पहचान राफ्टिंग कंपनी की ओर से की गई है। वहीं, दूसरा शव अभी भी अज्ञात है।