लैंसडौन में बहु अनुकृति के डोर-टू-डोर प्रचार में उतरे हरक सिंह रावत, भाजपा पर ऐसे किया वार

0
265

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी जिले की लैंसडौन विधानसभा में कांग्रेस की युवा प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं के समर्थन में अब पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत खुलकर

YOU MAY ALSO LIKE

अपना समर्थन देकर उनके लिए डोर टू डोर जाकर वोट जुटा रहे हैं। दरअसल हरक सिंह रावत की पुत्रवधु इस बार चुनावी मैदान में एक नया राजनीतिक चेहरा हैं जो कि समाज सेवा के बाद अब चुनावी मैदान में उतरी है। ऐसे में अपनी बहू के लिए हरक डोर टू डोर जाकर जन समर्थन मांग रहे हैं।

हरक सिंह रावत का कहना है कि लैंसडौन में 10 साल तक यहां के सीटिंग विधायक महंत दिलीप रावत क्षेत्र के विकास में कोई भी अहम भूमिका नहीं अदा कर पाए जबकि 2 विधानसभा में जनता ने उन पर भरोसा जताया लेकिन इस बार वे तीन तिगाड़ा होने नही देंगे। हरक ने कहा कि उनकी बहु भले ही राजनीति में नया चेहरा हो लेकिन लैंसडौन की बेटी होने के नाते उन्होंने अपनी समाज सेवा के जरिए जनता के दिलों में जगह बनाई है। ऐसे में जनता उन्हें क्षेत्र की समयस्याओं से वाकिफ करा रही हैं जो कि पिछड़े विकास को साफ दर्शाती है।

हरक सिंह का कहना है की स्वास्थ्य सेवा से लेकर सड़को की खस्ताहालत हालत का जिम्म्मेदार लैंसडौन में कौन है ये सब जानते हैं हरक ने कहा कि भाजपा कार्यकाल को वे बखूबी देख चुके हैं जहां उन्हें सिर्फ निराशा हाथ लगी।  हरक ने कहा कि जनता धरातल पर अब भी मौजूदा हालतों को गिना रही है जो जनता की पीढ़ा को दर्शाता है जहां रोजगार के लिए युवा परेशान रहे हैं। वहीं कोरोना काल में स्वास्थ व्यस्थाओं की हकीकत भी सामने आई हैं इसलिए उनकी पार्टी के सत्ता में आते ही रोजगार की दिशा में वे कार्य करेंगे जबकि फ्री बिजली भी पहाड़ वासियों को मिल पाएगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here