Home Crime गैंगस्टर अतीक अहमद के खिलाफ उत्तराखंड में बड़ी कार्रवाई, पहले कोठी अब...

गैंगस्टर अतीक अहमद के खिलाफ उत्तराखंड में बड़ी कार्रवाई, पहले कोठी अब गाड़ियां की जब्त

0
Atiq Ahmed

गैंगस्टर Atiq Ahmed पर उत्तराखंड में भी लगातार कार्रवाई जारी है। गैंगस्टर एक्ट के तहत उसकी संपत्तियों पर उत्तराखंड पुलिस कार्रवाई कर रहा है। यहां पुलिस प्रशासन ने पहले अतीक अहमद के कोठी पर बुलडोजर चलाया और अब उसकी दो कार को भी जब्त कर दिया है।

Atiq Ahmed के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में हो रही कार्रवाई

Atiq Ahmed
Atiq Ahmed

उत्तर प्रदेश सहित उत्तराखंड में भी गैंगस्टर अतीक अहमद का जाल फैला हुआ था। यहां उसने अवैध रूप से कई संपत्तियां जोड़ी हुई हैं। लेकिन अब उत्तराखंड पुलिस अतीक अहमद के खिलाफ यहां गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई शुरू की है।

उत्तराखंड में अवैध कब्जा, अतिक्रमण और सरकारी भूमि की खरीद- फरोख्त कर अवैध संपत्ति पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है। यहां अतीक अहमद के खिलाफ वसंत विहार थाने में विवेचना चल रही है।

Atiq Ahmed की दो कार जब्त की

Atiq Ahmed

उत्तराखंड पुलिस ने अतीक अहमद की संपत्तियों पर कार्रवाई करते हुए बुधवार को उसकी दो कार को कब्जे में ले ली हैं। पुलिस ने उसकी महिंद्रा एक्सयूवी 500 और महिंद्रा रेस्ट्रोन को अपने कब्जे में ले लिया है।

इससे पहले पुलिस ने अतीक अहमद पर कार्रवाई करते हुए उसकी कोठी पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया था। बताया जा रहा है कि यह कोठी और कारे उसने अवैध धन अर्जित कर ली थी। पुलिस आगे भी उसकी संपत्तियों की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें…

उत्तराखंड और हिमाचल में इसलिए आफत बनी बारिश, देहरादून में तो 56 साल का रिकॉर्ड टूटा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

 

 

 

Exit mobile version