Home काम की खबर अंकिता हत्याकांड में पुलिस कार्रवाई पर फिर उठे ये सवाल

अंकिता हत्याकांड में पुलिस कार्रवाई पर फिर उठे ये सवाल

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी मर्डर केस में कई पहलू गंभीर सवाल खड़े कर (Ankita Murder Case) रहे हैं। बताया जा रहा है कि अंकिता हत्याकांड का अहम गवाह खुशराज हत्या के अगले दिन ही पुलिस थाना लक्ष्मणझूला पहुंच गया था। उसके साथ आरोपी सौरभ और रिजॉर्ट के तीन कर्मचारी भी थे। यह बात कोर्ट में जिरह के दौरान गवाह खुशराज ने यह बात बचाव पक्ष को बताई है। इससे पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठने लगे हैं।

ये भी पढ़ें:
Point Nemo
पृथ्वी पर मौजूद वो जगह जो जमीन से ज्यादा पास स्पेस के है

बताया जा रहा है कि उन्हें पुलिस थाने में चार दिनों तक रखा गया था। ऐसे में अब ये सवाल सामने आ रहा है कि गवाह और आरोपी एक साथ थाने में क्या कर रहे थे? जब जांच पटवारी पुलिस कर रही थी तो आरोपी और गवाह रेगुलर पुलिस के पास क्यों गये? बता दें कि 17 वर्षीय खुशराज वही गवाह था जिसने फोन पर अंकिता को चिल्लाते हुए सुना था।

Ankita Murder Case: यह था मामला

गौरतलब है कि 18 सितंबर को अंकिता (Ankita Murder Case) अचानक रिजॉर्ट से गायब हो गई। ऐसे में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने पटवारी चौकी में दर्ज कराई। लेकिन मामला इतना बढ़ गया था कि शासन को हस्तक्षेप करना पड़ा। वहीं 24 सितंबर को अंकिता का शव बरामद हुआ था। 

ये भी पढ़ें:
दुनिया की सबसे गर्म जगहें जहां जाना है मौत को खुली दावत देने के बराबर

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version