Amitabh Bachchan को USA में रहने वाला परिवार मानता है भगवान, घर के बाहर लगवाया उनका स्टैच्यू

0
226

Amitabh Bachchan को भगवान की तरह पूजता है परिवार

नई दिल्ली ब्यूरो: बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले Amitabh Bachchan को भारत में हर कोई चाहता है। भारत के बाहर भी उन्हें चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। विदेशों में लोग उन्हें कितना पसंद करते है, इस बात का अंदाजा इसी बात से इसी से लगाया जा सकता है कि यूएसए में रहने वाले एक परिवार ने Amitabh Bachchan का स्टैच्यू अपने घर के बाहर लगवाया है। इस मूर्ति को देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ जुटी। इतना ही नहीं इस परिवार के द्वारा अमिताभ बच्चन के नाम की वेबसाइट भी बनाई गई है। इस वेबसाइट में अमिताभ के ट्वीट्स, खबरें, पोस्ट वगैरह डालते हैं। यह परिवार अमिताभ को भगवान की तरह पूजता है।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan की बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी इज्जत

आपको बता दें कि Amitabh Bachchan की बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी इज्जत है। पूरा बॉलीवुड उन्हें शहेंशाह के नाम से नवाजता है। अगर उनकी ज़रा सी भी तबीयत ख़राब हो जाती है तो हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं करता है। उनके स्वस्थ होने की कामना के लिए हवन-पूजन शुरू हो जाते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए न जाने कितने लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

Amitabh Bachchan

घर के बाहर Amitabh Bachchan की मूर्ति की स्थापना करवाई

इस वक्त यूएसए की एक फैमिली चर्चा का विषय बनी हुई है। यह परिवार Amitabh Bachchan को भगवान के सामान ही मानता है। बीते शनिवार को इस परिवार ने अपने नए घर के बाहर अमिताभ की मूर्ति की स्थापना करवाई। गोपी शेठ नाम से अकाउंट बनाया गया है जिसमे तस्वीरें शेयर की गई हैं। इस उद्घाटन में कई लोगों के द्वारा हिस्सा लिया गया है।

Amitabh Bachchan

उद्घाटन समारोह में 600 से ज्यादा लोग हुए शामिल

जानकारी दी गई है कि, यह जो घर है वो रिंकू और गोपी सेठ का घर है। इनके जो घर का उद्घाटन समारोह हुआ उसमे 600 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। गोपी सेठ के द्वारा बताया गया कि वह और उनकी पत्नी Amitabh Bachchan को भगवान मानते है। उन्होंने कहा, कि Amitabh Bachchan ने हमे रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी काफी इंस्पायर किया है। वह हमेशा अपने फैंस का ख्याल रखते हैं, वह दूसरे स्टार्स से अलग हैं।

यह भी पढ़े : Priyanka Chopra ने बेटी को बुरी नजरों से बचाने के लिए किया ये काम

https://devbhoominews.com/priyanka-chopra-news/