फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर: नहीं रही बंगाली अभिनेता ऐन्द्रिला शर्मा 

Aindrila Sharma News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। 24 साल की युवा अभिनेत्री ऐन्द्रिला ने लंबी लड़ाई लड़ने के बाद आज हार मान ली। बता दें कि ब्रेन स्ट्रोक और कार्डियेक अरेस्ट के चलते फेमस बंगाली एक्ट्रेस ऐन्द्रिला शर्मा का आज निधन हो गया। बीते काफी दिनों से ऐन्द्रिला कोमा में चल रही थीं। और आज कोलकाता के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उन्होने दम तोड़ दिया।

बता दें कि 1 नवंबर को अभिनेत्री गंभीर रूप से बीमार पड़ गई थी, जिस कारण उन्हें (Aindrila Sharma News) हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। डॉक्टरों ने बताया कि ऐन्द्रिला को ब्रेन हैमरेज हुआ था इसलिए उन्हें वेंटिलेशन में रखा गया था, लेकिन फिर उन्हें होश नहीं आया। अंत में रविवार को अभिनेत्री ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े:
Doiwala Accident News
डोईवाला में हुआ बड़ा हादसा! ट्रक की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत

महज 24 साल की उम्र में ऐन्द्रिला (Aindrila Sharma News) कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थी। लेकिन कैंसर को वह मात देने में कामयाब रही थी। इसके बाद बीते 1 नवंबर को ऐन्द्रिला को ब्रेन स्ट्रोक आया। जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर 14 नवंबर को अस्पताल में ऐन्द्रिला को एक साथ कई कार्डियेक अरेस्ट आए, जिसकी वजह से अभिनेत्री की तबीयत और ज्यादा खराब हो गई।

और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन 20 नवंबर यानी आज ऐन्द्रिला जिंदगी की जंग हार गई। उन्होने कोलकाता के नारायण सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में अंतिम सांस ली। डॉक्टरो ने बताया कि ‘हमारी टीम दिन रात मेहनत कर रही थी, लेकिन हमारे तमाम प्रयासों के बावजूद हम उन्हें बचा पाने में नाकाम रहे। रविवार को उन्हें फिर से कार्डियेक अरेस्ट हुआ और दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर उनकी मौत हो गई।’

यह भी पढ़े:
Uttarakhand weather update
उत्तराखंड में इस बार रिकॉर्ड तोड़ ठंड पड़ने की आशंका!

Aindrila Sharma News: इन सीरियल्स में किया था काम

2 बार कैंसर को हराकर अभिनेत्री ऐन्द्रिला शर्मा (Aindrila Sharma News) ने एक्टिंग की दुनिया में फिर से वापसी की थी। हाल ही में वो जी बांग्ला सिनेमा ओरिजिनल फिल्म ‘भोले बाबा पर करेगा’ में नजर आई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘भागद’ सीरीज में भी नजर आ चुकी है। साथ ही एक्ट्रेस ‘जीबोन ज्योति’, ‘जियो काठी’ जैसे शोज में काम कर चुकी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com