चाइना की शटलर को धूल चटाकर इंडिया की अदिति भट्ट ने जीता खिताब

0
209

स्लोवाक बैडमिंटन इंटरनेशनल ओपन-2022, भारत का प्रतिनिधितव करते हुए आदिति ने जीता महिला एकल खिताब

स्लोवाॅकिया में अल्मोड़ा की शटलर अदिति भट्ट का जलवा, जीता महिला एकल का खिताब

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड के कई शटलर अपनी प्रतिभा और दम-खम पर देश-दुनिया में समय-समय पर अपना और देश-प्रदेश का नाम रोशन करते रहे हैं। अल्मोड़ा की शटलर अदिति भट्ट ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। स्लोवाॅकिया में। दो से 5 मार्च तक टरेंसिन, स्लोवाकिया में आयोजित स्लोवाक बैडमिंटन इंटरनेशनल ओपन में अल्मोड़ा, उत्तराखंड की आदिति भट्ट ने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने शानदार प्रदर्शन से महिला एकल का खिताब अपने नाम कर देश का नाम रोशन किया है।

YOU MAY ALSO LIKE

आदिति भट्ट ने फाइनल में चाइना तायपी की वेनचीं के साथ जबरदस्त संघर्ष में 19-21, 21-10 व 25-23 से जीत दर्ज कर महिला एकल के खिताब पर कब्जा किया है। सेमी फाइनल में आदिति को जापान के खिलाड़ी आर के गूंजी से बाई मिली। क्वॉर्टर फाइनल में आदिति ने पोलेंड की जोआंना पोडवरी को 21-14 व 21-14 के सेट से हराया था।

WhatsApp Image 2022 03 06 at 12.59.56 PM

उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी ने बताया कि आदिति भट्ट के शानदार व उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष डॉक्टर अलकनंदा अशोक समेत उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार, खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों ने आदिति भट्ट व उनके माता पिता तथा आदिति के कोच डीके सेन को बधाई दी है।