कोरोना की चपेट में आया ये क्रिकेटर, जानिए देश में कितने आए ओमिक्रान के मामले

0
146

दिल्ली ब्यूरो। विश्वभर में कोरोना संक्रमण तेज़ी से अपना पैर पसार रहा है। जहां इसका असर पूरी दुनिया में दिखाई दे रहा है वहीं अब भारत में भी कोरोना ने फिर एक बार आतंक मचाना शुरू कर दिया है। इसकी चपेट में आने से कोई नही बच पा रहा है। बता दें की बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सूत्रों के अनुसार,पाया है। बता दें की बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सौरव गांगुली की सोमवार की रात को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें कोलकता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी साल जनवरी में सौरव को हार्ट अटैक भी आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। एंजियोप्लास्टी होने के कुछ दिन बाद भी गांगुली की तबीयत बिगड़ गई थी, तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बावजूद भी गांगुली लगातार काम कर रहे थे।

देश में ओमिक्रॉन का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। एक दिन में सबसे ज्यादा 135 मामले दर्ज किए गए हैं, जिससे कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 670 हो गई है। वहीं ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच दुनिया भर में फ्लाइट्स के कैंसल होने का सिलसिला शुरू हो गया है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews