/ Oct 17, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

उत्तराखंड में लेक्चरर पदों के लिए बड़ी भर्ती का ऐलान, UKPSC ने जारी की अधिसूचना!

UKPSC 2024: उत्तराखंड में लेक्चरर के पदों के लिए लोक सेवा आयोग ने बंपर भर्ती निकाली है। अभ्यर्थी 18 अक्टूबर से आवेदन कर सकते हैं, जबकि लिखित परीक्षा की तिथि अभी तय नहीं की गई है। आवेदन की अंतिम तिथि 7 नवंबर है। प्रदेश में 613 लेक्चरर पदों पर भर्ती की है। अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन के लिए आयोग की वेबसाइट पर जाना होगा, जहां वे संबंधित पद की शर्तों को देख सकते हैं। आवेदन पत्र में संशोधन के लिए 19 से 28 नवंबर तक का समय निर्धारित किया गया है।

UKPSC 2024
UKPSC 2024

UKPSC 2024: ये है योग्यता और आवेदन शुल्क

आवेदन करते समय अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 172.30 रुपए है, जबकि अनुसूचित जाति और जनजाति के अभ्यर्थियों को 82.30 रुपए का शुल्क देना होगा। शुल्क का भुगतान यूपीआई, डेबिट, क्रेडिट कार्ड या ऑनलाइन नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जा सकेगा। लेक्चरर पद के लिए अभ्यर्थियों को मान्यता प्राप्त कॉलेज या विश्वविद्यालय से स्नाकोत्तर डिग्री उत्तीर्ण होना आवश्यक है और न्यूनतम आयु 21 वर्ष रखी गई है।

ये भी पढिए-

CSL RECRUITMENT 2024
CSL RECRUITMENT 2024

कोचीन शिपयार्ड में नौकरी का मौका, इस तारीख से पहले करें आवेदन

सभी जरूरी जानकारी के लिए अभ्यर्थी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन पत्र ऑनलाइन जमा करने की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.