/ Oct 10, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर रिलीज, मंजुलिका की डबल हुई दहशत

BHOOL BHULAIYAA 3: कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जो दर्शकों को अपने मजेदार और अनोखे अंदाज से आकर्षित कर रहा है। ट्रेलर की लंबाई 3 मिनट 50 सेकंड है और इसमें कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर के तड़के का भी मिश्रण देखने को मिलता है। हालांकि, जो दर्शक डरावने सीन की उम्मीद कर रहे थे, उन्हें शायद निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि ट्रेलर में डरावनी तत्वों की कमी है।

BHOOL BHULAIYAA 3
BHOOL BHULAIYAA 3

BHOOL BHULAIYAA 3 इस दिन होगी रिलीज

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक सिंहासन की चर्चा से होती है, जो दर्शकों को एक रहस्यमय और भव्य दुनिया में ले जाती है। इसके बाद सभी प्रमुख किरदारों की एंट्री दिखाई जाती है, जो कहानी को और भी रोचक बनाती है। कार्तिक आर्यन एक बार फिर से रूह बाबा के किरदार में नजर आएंगे। उनकी भूमिका में वह भूतिया हवेली से भूत को भगाने और अनसुलझे रहस्यों को सुलझाने का प्रयास करते हैं। ‘भूल भुलैया 3’ अगले महीने 1 नवंबर 2024 को दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ‘सिंघम अगेन’ से होगी।

BHOOL BHULAIYAA 3
BHOOL BHULAIYAA 3

माधुरी दीक्षित भी सरप्राइज एंट्री

ट्रेलर में विद्या बालन की वापसी भी एक बड़ा आकर्षण है। वह एक बार फिर से मंजुलिका के खौफनाक किरदार में लौटती हैं, जिसे देखकर दर्शकों में एक डर का अहसास होता है। इसके अलावा, फिल्म में माधुरी दीक्षित भी एक सरप्राइज एंट्री के साथ मंजुलिका का किरदार निभाती नजर आती हैं। फिल्म में रूह बाबा और तृप्ति डिमरी के बीच एक रोमांटिक केमेस्ट्री भी देखने को मिलेगी, जो दर्शकों दर्शकों के लिए एक नया अनुभव लेकर आएगा। ट्रेलर में विजय राज और राजपाल यादव भी नजर आते हैं, जो अपनी कॉमिक टाइमिंग से फिल्म में हास्य का तड़का लगाते हैं।

BHOOL BHULAIYAA 3
BHOOL BHULAIYAA 3

 

ये भी पढिए- जानिए कौन है दुनिया की सबसे अमीर अदाकारा, सारी फिल्में फ्लॉप फिर भी नंबर 1

JAMI GERTZ
JAMI GERTZ

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.