/ Oct 02, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

Helicopter crash : उड़ान भरते ही क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर, 3 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के पुणे (pune helicopter crash) में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। एक हेलिकॉप्टर क्रैश (Helicopter crash) हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर ने ऑक्सफोर्ड गोल्फ कोर्स के पास से उड़ान भरी थी और कुछ ही समय बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में 2 पायलट और एक इंजीनियर की मौत की खबर आई है। यह हादसा सुबह करीब 7:00 बजे हुआ।

मौके पर फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंच चुकी हैं। अधिकारियों ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है। अभी तक हादसे की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन कहा जा रहा है कि कोहरे या तकनीकी खराबी के कारण यह दुर्घटना हुई हो।

Helicopter crash

पुलिस के अनुसार, जब हेलिकॉप्टर (Helicopter crash) मुंबई से उड़ा, तब मौसम ठीक था, लेकिन पौड इलाके में पहुंचते ही समस्याएं शुरू हो गईं। वहां पिछले रात से बारिश हो रही थी। पायलट ने हेलिकॉप्टर को लैंड करने की कोशिश की, लेकिन वह एक बबूल के पेड़ से टकरा गया और फिर जमीन पर गिर गया।

Helicopter crash : अगस्त में भी एक  निजी हेलीकॉप्टर पुणे में क्रैश हो गया था

इससे पहले 24 अगस्त को मुंबई से हैदराबाद जा रहा निजी हेलीकॉप्टर पुणे में क्रैश (Helicopter crash) हो गया था। हेलीकॉप्टर में कुल चार यात्री सवार थे। निजी हेलीकॉप्टर क्रैश (Helicopter crash) होने के बारे में पुणे के पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख ने बताया था कि हादसा पुणे जिले के पौड गांव में हुआ। हेलीकॉप्टर का स्वामित्व एक निजी विमानन कंपनी के पास था।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.