/ Sep 28, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

कहां रहेंगे Arvind Kejriwal? नए घर की तलाश तेज

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अब जल्द ही सीएम आवास खाली कर देंगे। उन्होंने नया घर खोजने की प्रक्रिया तेज कर दी है। उनके लिए दिल्ली में नया घर ढूंढा जा रहा है। कई विधायक, पार्षद, पार्टी कार्यकर्ता और आम लोग अपनी सामाजिक-आर्थिक या राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना उन्हें घर की पेशकश कर रहे हैं।

Arvind Kejriwal : अरविंद केजरीवाल किस जगह रहना चाहेंगे?

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपने निर्वाचन क्षेत्र नई दिल्ली के आसपास रहना चाहेंगे, ताकि वह वहां के लोगों के करीब रह सकें। वह ऐसे घर की तलाश कर रहे हैं, जो विवाद-मुक्त हो और जहां रहने में कोई समस्या न आए। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह कहां रहेंगे।

मैं जल्द सीएम आवास खाली कर दूंगा

हाल ही में जंतर मंतर पर एक जनसभा में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा था कि नवरात्रि के दौरान वह घर छोड़ देंगे। उन्होंने कहा, “कुछ दिनों में मैं मुख्यमंत्री आवास खाली कर दूंगा, और आज दिल्ली में मेरे पास रहने के लिए कोई घर नहीं है। मैंने दस साल में केवल आपका आशीर्वाद कमाया है। सीएम बनने के 10 साल बाद भी दिल्ली में मेरा अपना कोई घर नहीं है।”

Arvind Kejriwal 2024

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने 17 सितंबर को दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा दिया था। उन्होंने कहा था कि वह तब तक मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे, जब तक जनता यह फैसला नहीं कर देती कि वह ईमानदार हैं। दिल्ली की जनता के आदेश के बाद ही वह फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे।

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.