/ Sep 24, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के निर्देशक पर फंड हड़पने का आरोप, निर्माताओं ने की शिकायत

निर्माता अली अब्बास ज़फर के खिलाफ शिकायत

वाशु भगनानी और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani), जो पूजा एंटरटेनमेंट के मालिक हैं, ने फिल्म निर्माता अली अब्बास ज़फर के खिलाफ शिकायत की है। उन पर आरोप है कि उन्होंने बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान अबू धाबी अधिकारियों से लिए गए सब्सिडी फंड को हड़प लिया। ज़फर के खिलाफ शिकायत 3 सितंबर को दर्ज की गई थी.

Jackky Bhagnani

अपनी शिकायत में भगनानी (Jackky Bhagnani) ने अली अब्बास ज़फर पर 9.50 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने ज़फर पर “जबरदस्ती, आपराधिक विश्वासघात, उगाही, ब्लैकमेलिंग, आपराधिक धमकी, उत्पीड़न, आपराधिक मानहानि और धन शोधन” का भी आरोप लगाया। शिकायत में यह भी कहा गया है कि ज़फर ने इन फंड्स का इस्तेमाल अबू धाबी में एक शेल कंपनी के माध्यम से किया।

Jackky Bhagnani : स्पष्टीकरण मांगा

अली अब्बास ज़फर ने भगनानी (Jackky Bhagnani) पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन करने के लिए 7.30 करोड़ रुपये नहीं दिए। ज़फर ने निर्देशक संघ के पास एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। इस शिकायत के बाद, पश्चिमी भारतीय सिने कर्मचारी महासंघ (FWICE) ने भी वाशु भगनानी को एक पत्र भेजा है, जिसमें बकाया पैसे के बारे में स्पष्टीकरण मांगा गया है।

Jackky Bhagnani

हालांकि, पूजा एंटरटेनमेंट  (Pooja Entertainment) ने ज़फर के आरोपों का खंडन किया और एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, “जो बकाया मांगे गए हैं, वे वैध दावा नहीं हैं और विभिन्न समायोजनों के अधीन हैं, जैसा कि हमें बीएमसीएम फिल्म्स लिमिटेड द्वारा बताया गया है।” बाद में, FWICE ने भी अली अब्बास ज़फर से उनके बकाया पैसे के दावे का प्रमाण प्रस्तुत करने के लिए कहा।

 

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.