जमानत के बाद भी बॉबी कटारिया तिहाड़ जेल में है बंद, पुलिस नहीं ला पाई कटारिया को देहरादून

0
331
Youtuber Bobby Kataria
Youtuber Bobby Kataria

Youtuber Bobby Kataria

दून पुलिस के 25 हजार इनामी यूट्यूबर बॉबी कटारिया को शनिवार को दिल्ली पुलिस ने अपनी कस्टडी में देहरादून लेकर आना था,लेकिन आज उसे दाखिल नहीं करवाया गया।

सूत्रों के मुताबिक इसकी मुख्य वजह देहरादून कोर्ट से बी वारंट जो दिल्ली तिहाड़ जेल भेजा गया था, वो दिल्ली पुलिस को देरी से मिला, जिसके कारण पुलिस बाबी कटारिया को देहरादून नहीं ला पाई।

दून पुलिस ने आज यानी शनिवार को ही देहरादून कोर्ट से बी वारंट के लिए अप्लाई कर दिया है। कोर्ट से वारंट जारी होते ही तिहाड़ भेजा जाएगा।

Youtuber Bobby Kataria
Youtuber Bobby Kataria

दिल्ली कोर्ट से जमानत मिलने के बावजूद बॉबी कटारिया तिहाड़ जेल से बाहर नहीं आ सका। दिल्ली और देहरादून पुलिस के अपराधी बॉबी कटारिया ने पिछले दिनों दिल्ली के पटियाला कोर्ट में सरेंडर किया था, जहां से उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया था.

28 सितंबर को बाबी कटारिया को जमानत मिल चुकी है, वो जेल से बाहर निकल पाता उससे पहले ही तिहाड़ जेल में देहरादून कोर्ट का बी वारंट पहुंच चुका था। ऐसे में दिल्ली कोर्ट से जमानत मिलने के बावजूद बॉबी कटारिया को तिहाड़ जेल से रिहा नहीं किया गया।

Youtuber Bobby Kataria : किमाड़ी रोड पर दिखाई थी हेकड़ी

दरअसल Bobby Kataria देहरादून घूमने आया था। तब उसने कैंट थाना क्षेत्र के किमाड़ी रोड पर अपनी हेकड़ी दिखाने के लिए ट्रैफिक रूकवाकर सड़क के बीचों बीच कुर्सी- मेज लगाकर शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया में डाला था। तब DGP  अशोक कुमार ने उस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। DGP अशोक कुमार के निर्देश पर विभिन्न धाराओं में उस पर मुकदमा दर्ज हुआ था।

ये भी पढे़ं : Youtuber Bobby Kataria के घर पर दून पुलिस ने कुर्की का नोटिस किया चस्पा