देवभूमि फिर हुई शर्मशार…आठ दिन के नवजात को यहां कुत्तों ने नोच-नोच किया क्षत-विक्षत

0
348

श्रीनगर गढ़वाल/देहरादूनः देवभूमि उत्तराखंड एक बार फिर शर्मशार हुई है। देवभूमि के शांत गढ़वाल क्षेत्र में भी लोग इतने निर्दयी हो चुके हैं कि सात से आठ दिन के नवजात को घर से बाहर फेंक दिया गया। नवजात को कुत्तों ने बुरी तरह से नोच रखा है। मामला सामने आने से इलाके में सनसनी फैली रही। आपको बता दें कि आज श्रीनगर गढ़वाल में सर्राफा धर्मशाला के पीछे से एक नवजात का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्ट्या यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शव को कुत्ते नदी से लेकर आए हों। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

नवजात का यह शव इलाके के सर्राफा धर्मशाला के पीछे से बरामद हुआ है। शव को कुत्तों ने बुरी तरह से नोच रखा है। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने नवजात के क्षत-विक्षत शव को कब्जे में ले लिया है। क्षत-विक्षत शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि नवजात की उम्र सात से आठ दिन रही होगी। बच्चे की मौत कैसे हुई इस संबंध में अभी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकता है।

YOU MAY ALSO LIKE

पुलिस की ओर से अनुमान लगाया जा रहा है कि कुत्ते ही शव को नदी से घसीटकर यहां लाए हों। इलाके के नगर पालिका सभासद विनीत पोस्ती ने मामले की पूरी जांच की मांग उठातें हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है। श्रीनगर पुलिस के अनुसार जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है।