Home Crime ‘मां पर रखता था गंदी निगाह इसलिए दो गोलियां दाग टपका दिया’

‘मां पर रखता था गंदी निगाह इसलिए दो गोलियां दाग टपका दिया’

0

हर्रावाला क्षेत्र में हुई हत्या की घटना में फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा

देहरादून/डोईवाला (संवाददाता): विगत 16 जनवरी को थाना डोईवाला पर हसीब पुत्र हबीब खान निवासी मौहल्ला पठानपुरा नजीबाबाद उत्तर प्रदेश ने एक प्रार्थना पत्र दाखिल किया कि उसका छोटा भाई हफीज खान उर्फ बाबू पुत्र हबीब खान उम्र 27 वर्ष लगभग 8 वर्षो से परमेश्वरी बलोदी के मकान गोकुल धाम कालोनी में किराये पर रहता था। दिनांक 15.01.2022 को समय लगभग 22.30 रात्रि उसका भाई हफीज खान अपने कर्मचारीयांे के साथ इस किराये के मकान में था। इसी दौरान मकान मालकिन का लडका कपिल उनके कमरे में आया और उसके भाई हफीज खान उर्फ बाबू को दो गोली मारी और वहां से फरार हो गया। हफीज खान को मौके से उसके कर्मचारीयों ने उपचार के लिए कैलाश अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस कपिल बलोदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और विवेचना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कोश्यारी ने की। मामले के बारे में प्रभारी निरीक्षक ने सभी अधिकारियों को भी सूचना दे दी।

uttarakhand

मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अफसरों के निर्देश पर अलग-अलग टीमे गठित की गयीं। पुलिस टीम लगातार सुरागरसी करते कर घटनास्थल के पास मोबाइल सेल आईडी ( डम्प डाटा ) लेकर संदिग्ध व्यक्तियो से पूछताछ व घटनास्थल को जाने वाले रास्तों पर लगे करीब 150 सीसीटीवी कैमरो को चैक किया गया। मौके पर फोरेन्सिक टीम को बुलाकर साक्ष्य संकलन व अन्य कार्यवाही भी की गयी। कार्यवाही के दौरान पुलिस टीम ने आज सोमवार को आरोपी कपिल बलोदी पुत्र वीरेंद्र दत्त बलोदी निवासी गोकुलधाम मानसी पुलिया थाना डोईवाला को एक तमंचा एक जिंदा कारतूस और 3 राउंड खोखा मय स्कूटी के मणि माई मंदिर के जंगल से गिरफ्तार किया गया।

YOU MAY ALSO LIKE

गिरफ्तार आरोपी कपिल बलोदी से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि हफीज खान उर्फ बाबू पुत्र हबीब खान उसकी मां पर गलत नजर रखता था और मैंने हफीज को मारने की एक साल पहले ही सोच ली थी, पर मुझे मौका नहीं मिल पा रहा था। 15 तारीख को मैंने मौका देखते ही हाफिज के कमरे में जाकर तमंचे से दो गोलियां मारी और मेरे मन को तसल्ली हो गई और मैं वहां से भाग गया। आरोपी से एक दुपहिया वाहन भी बरामद किया गया है।

Exit mobile version