दुःखद..डेढ़ साल के बच्चे को गोद में लेकर इस नहर में कूद गई महिला, दोनों की मौत

0
317

हरिद्वार, ब्यूरो। गृह क्लेश से परेशान एक मूल रूप से उत्तर प्रदेश की एक 26 वर्षीय महिला ने अपने डेढ़ साल के बच्चे को साथ में लेकर गंगनहर में छलांग लगा दी। इससे महिला और डेढ़ साल के मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। संभल उत्तर प्रदेश की यह महिला वर्तमान में इलाके के रावली मदूद बहादराबाद थाना क्षेत्र जनपद हरिद्वार में रह रही थी। मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को बच्चे के साथ गंगनहर में कूदते हुए देखा तो मौके पर ची-पुकार मच गई। आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और महिला और उसके बच्चे को बचाने की कोशिश करने लगे। साथ इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस भी अपने गोताखोरों की मदद से महिला और उसके मासूम बच्चे को काफी देर तक खोजते रहे, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बाद में पथरी पावर हाउस से महिला और मासूब बालक का शव बरामद किया गया। सूचना के बाद महिला के परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

gangnahar me koodi

महिला को नहर में कूदते देख मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया। तभी किसी ने घटना की सूचना बहादराबाद पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की टीम बुलाकर मां-बच्चे की तलाश में सर्च अभियान चलाया। गोताखोरों ने काफी प्रयास किया लेकिन शव नहीं मिले। बाद में दोनों के शव पथरी पावर हाऊस से बरामद किए गए। बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि दोनों के शवों को पथरी पावर हाउस से बरामद कर लिया गया है।

दरअसल, गंगनहर किनारे उस समय चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई जब यूपी की रहने वाली 26 साल की निशा ने डेढ़ वर्ष के अपने मासूम बच्चे को गोद में लेकर गंगनहर में छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को बरामद कर लिया। जानकारी के मुताबिक मूल रूप से यूपी के संभल की रहने वाली निशा उम्र 26 वर्ष पत्नी विक्रम सिंह हाल निवासी रावली महदूद ने आज अपने डेढ़ वर्ष के बच्चे के साथ नहर में छलांग लगा दी थी। दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं।

दुःखद..डेढ़ साल के बच्चे को गोद में लेकर इस नहर में कूद गई महिला, दोनों की मौत