आयकर विभाग द्वारा आयोजित साइक्लोथॉन में हर उम्र के प्रतिभागियों ने दिखाया जोश

0
129

आयकर विभाग देहरादून की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर आयोजित साइक्लोथॉन में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। वहीं विजेताओं ने भी ट्रैक पूरा कर आयोजन के दौरान अपने अनुभव साझा किए।

आयकर विभाग देहरादून की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए सुबह 7 बजे साइक्लोथॉन की शुरुआत हुई। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि साइक्लोथॉन का शुभारंभ उत्तर-प्रदेश (पश्चिमी एरिया) एवं उत्तराखंड प्रभार के प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त शिशिर झा ने हरी झंडी दिखा कर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जिस तरह से जोश के साथ यहां प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, इसके लिए सब बधाई के पात्र हैं। इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन हम वर्षभर करते रहेंगे। कहा कि ये देश की 75 साल की यात्रा है जब हम स्वतंत्र हुए थे तो इसको हम जारी रखेंगे। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अंतरराष्ट्रीय स्तर के वॉलीबॉल खिलाड़ी अरुण कुमार सूद ने कहा कि आयकर विभाग ने इस तरह की साइक्लोथॉन जो आयोजित की है, इसके लिए विभाग के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी बधाई के पात्र हैं। कहा कि आज के समय में बच्चे नशे के शिकार हो रहे हैं। ऐसे में खेल की ओर बच्चों को ले जाना बेहद ही जरूरी है।

मुख्य आयकर आयुक्त देहरादून विपिन चंद्र ने मुख्य और विशिष्ट अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर विजेताओं को ट्रॉफी-सर्टिफिकेट और सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट दिए गए। इस साइक्लोथॉन में आयकर-दाता, टैक्स प्रोफेशनल्स सहित खिलाड़यों और अन्य गणमान्य प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रधान आयकर आयुक्त सुनील वर्मा ने अंत में सबका धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि ठंड के मौसम में भी प्रतिभागी यहां सुबह-सुबह पहुंचे,जिसने सबमें जोश भर दिया। उन्होंने आयोजन को सफल बनाने के लिए सबका धन्यवाद दिया। सिनमिट कम्युनिकेशन की ओर से इवेंट मैनेजमेंट किया गया। इस मौके पर आयकर आयुक्त (अपील) नरेंद्र सिंह जंगपांगी, सयुंक्त आयकर आयुक्त डॉ टीएस मपवाल, अतिरिक्त आयकर आयुक्त पूनम शर्मा और एनसी उपाध्याय, आयकर अधिकारी मुख्यालय विपिन भट्ट और अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। इंस्पेक्टर प्रताप सिंह बिष्ट और कार्यालय अधीक्षक पूनम डंगवाल ने मंच का कुशल संचालन किया।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews