अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बंधे सगाई के बंधन मे

0
179

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके पार्टनर विक्की जैन अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से सुर्खियों मे रहे हैं। और अब आखिरकार जिस पल का उनके फैन्स को बेसबरी से इंतज़ार था वो आ चुका है। बता दें कि इन दोनों ने  मुंबई में आधिकारिक रूप से सगाई कर ली है। उनकी सगाई की पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आ रहे हैं।

जैसे ही युगल ने अंगूठियों का आदान-प्रदान किया, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता का शीर्षक ट्रैक पृष्ठभूमि में बज रहा था। अंकिता ने एली गोल्डिंग के लव मी लाइक यू डू में भी परफॉर्म किया।

अंकिता ने कहा, “मैंने उन्हें अपने बारे में सब कुछ बता दिया है। लेकिन मैं बस इतना कहना चाहती हूं और सभी को बताना चाहती हूं कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरी जिंदगी में विक्की है। मुझे लगता है कि विक्की की वजह से मेरी जिंदगी बहुत आसान है। वह जैसा है, मैं वास्तव में भगवान की आभारी हूं कि वह हमेशा के लिए मेरा साथी है।”

रविवार को अंकिता और विक्की ने मेहंदी कार्यक्रम की। अंकिता ने अपने मेहंदी समारोह में नृत्य करते हुए और आनंद लेते हुए तस्वीरें साझा की। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “हम जो प्यार साझा करते हैं, वह मेरी मेहंदी को इतना सुंदर बनाता है, इतना सार्थक, इतना यादगार।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews