विल स्मिथ ने ऑस्कर समारोह में होस्ट पर क्यों जड़ा मुक्का?

0
162

दिल्ली ब्यूरो। मशहूर एक्टर विल स्मिथ बीते रोज ऑस्कर सेरेमनी के दौरान होस्ट पर भड़क गए और उन्होंने होस्ट पर एक मुक्का भी जड़ दिया। इस बार ऑस्कर समारोह के स्टेज पर कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में शायद किसी ने भी नहीं सोचा होगा। मशहूर एक्टर विल स्मिथ ने शो को होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज पर ही सबके सामने मुक्का मार दिया। ऐसा क्या हुआ इस आयोजन में जो वहां मौजूद हर शख्स दंग रह गया।

फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े समारोह ऑस्कर का इंतजार हर कलाकार और कला की दुनिया से जुड़े हर इंसान को होता है। अमेरिका के लॉस एंजिल्स स्थित डॉल्बी थिएटर में आयोजित इस समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्रियों को अलग अलग कैटेगिरी में ऑस्कर मिला।

इसी बीच एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर माना जा रहा है कि क्रिस रॉक को विल स्मिथ ने अपनी पत्नी पिंकेट के बारे में मजाक करने की वजह से मुक्का मारा है। हालांकि अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह सिर्फ मजाक था या विल स्मिथ ने सच में गुस्से में आकर मुक्का जड़ा है।

आप देख सकते हैं किस तरह से क्रिस रॉक शो को होस्ट कर रहे हैं और तभी विल स्मिथ अपनी जगह से उठते हैं और स्टेज पर जाकर सीधे क्रिस रॉक को मुक्का मार देते हैं। ऑस्कर के इतिहास में यह वाक्य हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला है। वहीं ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इस दृश्य को देखकर हैरान है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here