तुम्हारी तरह थोड़ी हैं ‘चार-चार’! जानें क्या बोले भाजपा विधायक महंत दिलीप

हरक सिंह रावत पर कसा तंज, बोले-मेरी एक ही पार्टी, एक ही पत्नी और एक ही विस है

देहरादून (संवाददाता-अमित): उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले चहुंओर घमासान मचा है। भाजपा हो या कांग्रेस। टिकट न मिलने या फिर कटने पर हर पार्टी के बागी खुलकर सामने आ रहे हैं। ऐसे ही घमासान इन दिनों लैंसडौन विधानसभा क्षेत्र को लेकर मचा है। यहां के वर्तमान विधायक महंत दिलीप रावत को कोटद्वार विधायक हरक सिंह रावत ने हाशिए पर धकेल रखा है। सूत्रों के अनुसार वह अपनी पुत्रवधु के लिए यहां से टिकट मांग रहे हैं। ऐसे में विधायक महंत दिलीप रावत भी हरक सिंह पर खूब हमला बोल रहे हैं। आज ही उन्होंने मीडिया से कहा कि हमारी आपकी तरह चार-चार थोड़ी हैं! क्या हैं चार-चार समझदार लोग समझ गए होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी विधानसभा भी एक ही है, पार्टी भी एक और पत्नी भी एक।

कई दिनों से वन मंत्री हरक सिंह रावत और विधायक महंत दिलीप रावत के बीच आपसी तनातनी देखने को मिल रही है। दोनों कहीं न कहीं एक वर्चस्व तो एक अपने नातेदार के लिए ठौर तलाश रहा है। राजनीति में समीकरण कब और कैसे बदल जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड में घमासान है तो वहीं आज भाजपा के विधायक अपने मंत्री हरक सिंह रावत पर तंज कसते हुए बयान दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE

बीते कुछ दिनों से लगातार हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं के लैंसडाउन से टिकट लेने की चर्चाओं से लैंसडाउन में वर्तमान विधायक दिलीप रावत की चिंताएं बढ़ी हुई हैं। इसी बीच यह भी चर्चाएं थी कि लैंसडाउन से भाजपा के विधायक दिलीप रावत कांग्रेस में जा सकते ह,ैं लेकिन दिलीप रावत ने इसका खंडन किया है तो दिलीप रावत ने अब हरक सिंह रावत पर तंज कसा है।

लैंसडाउन से भाजपा विधायक दिलीप रावत ने भाजपा के मंत्री हरक सिंह रावत पर तंज कसते हुए कहा कि हम भाजपा के सच्चे सिपाही हैं। हमारी एक ही पार्टी, एक ही विधानसभा सीट और एक की धर्मपत्नी है। इस बात को लेकर उन्होंने कांग्रेस से भाजपा में आए हरक सिंह रावत पर तंज कसा है। यह संदेश देने की कोशिश भी की है कि हरक सिंह रावत के लिए विकल्प काफी हैं लेकिन उनके लिए कोई विकल्प नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.