Home काम की खबर उत्तराखंड में फिर फूटने लगा कोरोना बम, इन जिलों में संक्रमितों की...

उत्तराखंड में फिर फूटने लगा कोरोना बम, इन जिलों में संक्रमितों की संख्या बढ़ी

0

देहरादून ब्यूरो। त्तराखंड में एक बार फिर कोरोना संक्रमण की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। आज फिर चौंकाने वाले मामले सामने आये हैं। आज उत्तराखंड में 88 मामले सामने आये हैं। जिसमें सबसे ज्यादा देहरादून जिले में हैं। साथ ही आज एक व्यक्ति की भी कोरोना से मौत हुई।

जिस तहर से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आर रहे है उससे साफ है कि उत्तराखंड में तिसरी लहर दस्तक दे रही है। गुरूवार को 59 मामले सामने आये थे लेकिन आज ये मामले बढ़कर 88 हो गये हैं। इस तरह से पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 302 हो गई है। आज एक व्यक्ति की कोरोना से मौत का मामला भी सामने आया है। जिलेवार बात करें तो सबसे ज्यादा मामले देहरादून जिले में 48 मामले दर्ज किये गये हैं। इसके बाद ऊधमसिंह नगर में 11, हरिद्वार में 9, नैनीताल में 8, अल्मोड़ा में 5, पौड़ी में 3, चम्पावत में 2 और चमोली, बागेश्वर जिले में एक- एक मामले सामने आये हैं। आंकड़ो से साफ जाहिर हो रहा है कि आने वाले नये साल में प्रदेशवासियों की मुश्किलें बढ़ सकती है। जिस तरह से अन्य प्रदेशों में कोरोना संक्रमण की तिसरी लहर शुरू हो गई है तो अब ऐसे संकेत भी नजर आ रहे हैं कि उत्तराखंड में भी तिसरी लहर आ सकती है। जिस तरह से नये साल के जश्न मानने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटक उत्तराखंड में आये है, उन से कहीं ऐसा न हो कि उत्तराखंड में मामले अचानक हैरान करने वाले सामने न आयें।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version