Home एंटरटेनमेंट उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट में दीपिका पादुकोन को किया Kiss, बॉलीवुड में...

उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट में दीपिका पादुकोन को किया Kiss, बॉलीवुड में नयी दोस्ती की शुरुवात

0

Urvashi Rautela ने फ्लाइट में दीपिका पादुकोण को किया Kiss, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

आज कल Urvashi Rautela किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होने कुछ ऐसा किया, जिस वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं। असल में उर्वशी ने फ्लाइट में दीपिका पादुकोण को Kiss कर डाला है और अब दोनों एक्ट्रेस की प्यारभरी फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है। कहते हैं की दो बड़ी एक्ट्रेस कभी अच्छी दोस्त नहीं बन सकतीं लेकिन अब वक्त बादल चुका है। सारा आली खान और जानह्वी कपूर की दोस्ती इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। अब उर्वशी और दीपिका का खास बॉन्ड लाइमलाइट में आ चुका है।

Urvashi Rautela बनी सुर्खियों की रानी, रोज गढ़ती नयी नयी कहानी

urvashi rautela

Urvashi Rautela इन दिनों किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं,कभी ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियों में आती हैं, तो कभी कोई और वजह। इस बार उन्होने दीपिका को लेकर अपना प्यार बयान किया है। असल में दीपिका पादुकोण के एक फैन पेज पर उर्वशी और दीपिका की एक तस्वीर पोस्ट की गयी है जिसमें इस फोटो में उर्वशी प्लेन के अंदर दीपिका के गालों पर Kiss करती नज़र आ रही हैं।

दोनों एक्ट्रेस के बीच ये Kiss उस समय हुई जब दीपिका दुबई से मुंबई आ रही थीं। उसी फ्लाइट में उर्वशी ने उन्हें देखा और अपनी एक्ससाइटमेंट छिपा नहीं पायीं और बस फिर क्या था, उर्वशी बिना देर किए दीपिका की सीट पर गईं और उन्हें पकड़कर प्यारी सी Kiss दे डाली। दीपिका पादुकोण का चेहरा बता रहा था की वो उर्वशी के रिएक्शन से सर्प्राइज़ हैं और उन्हें ये सर्प्राइज़ पसंद आया।

ये भी पढ़ें Esha Gupta Bikini Photos ने Social Media पर लगाई आग,अब तक का सबसे बोल्ड पोज

Urvashi Rautela और दीपिका पादुकोण साथ साथ, बॉलीवुड में नयी दोस्ती की शुरुवात

आज से पहले किसी भी एक्ट्रेस को यूं फ्लाइट में किसी दूसरी एक्ट्रेस को Kiss करते हुए नहीं देखा गया पर अब Urvashi Rautela ने बिना कुछ सोचे दीपिका के लिए अपना प्यार और सम्मान जाहिर किया वहीं दीपिका ने भी उनसे मिले इस सर्प्राइज़ को खुशी से कबूल किया। दीपिका और उर्वशी का बॉन्ड देख कर तो यही लग रहा है कि दोनों आगे चलकर अच्छी दोस्त बनने वाली हैं। वैसे फैंस भी इस बात से बहुत खुश होंगे की उनकी दोनों चहेती एक्ट्रेस अच्छी दोस्त बन गयी हैं।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com

 

Exit mobile version