विक्रांत मैसी की फिल्म “सेक्टर 36” जल्द ही नेटफ्लिक्स पर, इसलिए खास है फिल्म!

SECTOR 36 VIKRANT MASSEY

SECTOR 36 VIKRANT MASSEY: विक्रांत मैसी की आगामी फिल्म “सेक्टर 36” जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। आदित्य निम्बालकर द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के तहत निर्मित इस फिल्म को एक दमदार और रोमांचक क्राइम थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है।

SECTOR 36 VIKRANT MASSEY
SECTOR 36 VIKRANT MASSEY

विक्रांत मैसी, जो “कार्गो,” “हसीन दिलरुबा,” और “मिर्जापुर” जैसी परियोजनाओं में अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, “सेक्टर 36” में एक चुनौतीपूर्ण नए किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक उच्च-स्तरीय जांच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपराध-प्रभावित शहरी क्षेत्र के अंधेरे पहलुओं, न्याय, भ्रष्टाचार और कानून प्रवर्तन की कठोर वास्तविकताओं को उजागर करती है। “सेक्टर 36” शीर्षक उस विशेष स्थान का संदर्भ है, जिसके इर्द-गिर्द रहस्य और सस्पेंस की परतें खुलती हैं।

ये भी पढिए-

ALYSSA HEALY
ALYSSA HEALY

एलिसा हीली ने ‘फैब फोर’ में विराट कोहली को चौथे स्थान पर रखा, जानिए क्या है कारण?

SECTOR 36 VIKRANT MASSEY: मैडॉक फिल्म्स से बड़ी उम्मीदें 

मैडॉक फिल्म्स, जो “स्त्री,” “बाला,” और “बदलापुर” जैसी अनोखी और कंटेंट-ड्रिवन सिनेमा के लिए जाना जाता है, इस परियोजना के साथ जुड़ा हुआ है, जिससे “सेक्टर 36” में अच्छी स्टोरीटेलिंग के साथ उच्च प्रोडक्शन वैल्यू की उम्मीद है। नेटफ्लिक्स का वैश्विक प्लेटफ़ॉर्म इस फिल्म को एक व्यापक दर्शक वर्ग तक पहुँचाएगा, जिससे विक्रांत मैसी की प्रतिष्ठा एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में और भी मजबूत होगी।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज