Urvashi Rautela : उर्वशी ने पंत पर किया पलटवार, बोलीं ‘छोटू भैया बैट बॉल खेलो’

0
225

इंटरव्यू सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भारतीय टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच विवाद बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर अब पंत और उर्वशी एक दूसरे की टांग खींचने में लगे हुए हैं। इस विवाद की वजह एक इंटरव्यू है जो की सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यह इंटरव्यू उर्वशी रौतेला का था।

‘ मिस्टर RP मुझसे मिलने के लिए आए थे’

इस इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने कहा था ” RP ने उनसे मिलने के लिए कई कोशिश की। जब मैं वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे। वो लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा कि मेरे फोन में 16 से 17 मिस कॉल आई हुई थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में बातें आ चुकी थी।

पंत ने सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाला

जैसे ही उर्वशी रौतेला के इस बयान के बारे में ऋषभ पंत को पता चला उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पोस्ट की ‘कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज में रह सके। दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे है। ‘ ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर तंज कसा की ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है। ‘पंत की इंस्टा पोस्ट के बाद उर्वशी ने भी इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया, उसमें लिखा, ‘छोटू भइया तुम्हें बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो तुम जैसे बच्चे के लिए बदनाम होने लगी।’