UKSSSC पेपर लीक मामले में शासन का बड़ा एक्शन, सचिव संतोष को हटाया; इन्हें मिली जिम्मेदारी

0
274

देहरादून, ब्यूरो। UKSSSC भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी के बाद उत्तराखंड शासन ने आज बड़ा एक्शन लिया है।शासन ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी की भी अब छुट्टी कर दी है। लंबे समय से उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में तैनात सचिव संतोष बडोनी को हटाकर संयुक्त सचिव सुरेंद्र सिंह रावत को सचिव तैनात कर दिया गया है।

बात दें कि उत्तराखंड सचिवालय के कार्मिक सचिव शैलेश बगौली की ओर से आज शनिवार को इस संबंध में आदेश जारी किया गया है। पिछले माह 22 जुलाई को इस मामले में रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया था। जारी आदेश के अनुसार तत्काल प्रभाव से इसका पालन किया जाए।

santosh bbb 1

आज शनिवार को जारी किए गए आदेश के अनुसार, “उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, देहरादून में कार्यालय आदेश संख्या 99/xXx (4)/2017-03(05)/2015 दिनांक 30 मार्च, 2017 के माध्यम से सेवा स्थानान्तरण के आधार पर सचिव पद पर तैनात संतोष बड़ोनी, संयुक्त सचिव, उत्तराखण्ड शासन को तत्काल प्रभाव से अवमुक्त करते हुए सुरेन्द्र सिंह रावत, संयुक्त सचिव, उत्तराखण्ड शासन को वर्तमान कार्यभार के साथ-साथ उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग देहरादून के सचिव पद का अतिरिक्त प्रभार प्रदान किये जाने की एतदद्वारा स्वीकृति प्रदान की जाती है। 2 यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगें।”-(शैलेश बगीली) सचिव। देखें उत्तराखंड शासन की ओर से जारी विस्तृत आदेश-