UKSSSC Paper leak: हाकम सिंह का करीबी गिरफ्तार, अभ्यर्थियों को नकल सेंटरों तक पहुंचाता था अंकित 

0
695
UKSSSC Paper leak अंकित रमोला गिरफ्तार

देहरादून ब्यूरो- UKSSSC Paper leak मामले में एसटीएफ ने गुरुवार को एक और गिरफ्तारी की है। एसटीएफ ने UKSSSC Paper leak मामले के मुख्य आरोपी हाकम सिंह रावत और गिरफ्तार शिक्षक तनुज के करीबी अंकित रमोला को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने अंकित को उत्तरकाशी के नौगांव से गिरफ्तार किया है।

UKSSSC Paper leak मामले में अंकित रमोला गिरफ्तार

UKSSSC Paper leak हाकम सिंह और अंकित रमोला

UKSSSC Paper leak मामले में एसटीएफ को छानबीन में एक और नाम सामने आ रहा था। वह था अंकित रमोला की। जिसके बाद एसटीएफ ने अंकित को उत्तरकाशी के नौगांव जाकर उसे हिरासत में लिया और उसके देहरादून लेकर आये। देहरादून में लंबी पूछताछ के बाद और साक्ष्य मिलने के बाद एसटीएफ ने अंकित रमोला को भी गिरफ्तार कर दिया है।

अंकित नकल सेंटरों तक ले जाता था अभ्यर्थियों को

UKSSSC Paper leak में छानबीन में सामने आया है कि अंकित रमोला मुख्य आरोपी हाकम सिंह रावत का बहुत करीबी है और अंकित ही अभ्यर्थियों को देहरादून सहित अन्य जगहों से नकल सेंटरों तक पहुंचाने का काम करता था।

हाकम धामपुर में चलाता था नकल सेंटर

छानबीन में यह भी सामने आया है कि हाकम सिंह धामपुर में नकल सेंटर चलाता था। यहां वह किराये पर मकान लेता था और उसके बाद अभ्यर्थियों को वहां रखता था और उन्हें हल किया हुआ पेपर देता था।

UKSSSC Paper leak अंकित रमोला और हाकम सिंह

पूरे मामले में अब तक 19 गिरफ्तार हुए

एसटीएफ को जब से UKSSSC Paper leak मामले की जांच सौंपी है तब से एसटीएफ लगातार इस मामले में नये खुलासे कर रही है। गुरुवार को अंकित रमोला की गिरफ्तारी के साथ एसटीएफ ने इस पूरे मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार कर दिया है।

ये भी पढ़ें…

HARIDWAR NEWS:  खन्नानगर गोलीकांड में 10 हजार का इनामी भाजपा नेता विष्णु अरोड़ा गिरफ्तार