UKSSSC Paper Leak: यूपी के नकल माफिया का गुर्गा गोवा से गिरफ्तार

0
105
UKSSSC पेपर लीक

देहरादून ब्यूरो- UKSSSC Paper Leak मामले में उत्तराखंड एसटीएफ को एक और सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ उत्तराखंड ने यूपी के नकल माफिया के गुर्गे को गिरफ्तार किया है। नकल माफिया का ये गुर्गा ही हल्द्वानी चुराये गये प्रश्न पत्र को लेकर आया था। पुलिस इस गुर्गे को दो नकल माफिया के बीच की कड़ी के रूप में देख रही है।

UKSSSC Paper Leak

गोवा पणजी से हुआ आरोपी गिरफ्तार

UKSSSC Paper Leak मामले में पकड़े गये आरोपी फिरोज हैदर को एसटीएफ ने नॉर्थ गोवा में पणजी से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ कुछ दिनों से उसे पकड़ने के लिए जगह- जगह दबिश दे रही थी।  UKSSSC Paper Leak में पकड़ा गया आरोपी फिरोज हैदर लखनऊ में श्याम विहार कॉलोनी सीतापुर रोड का रहने वाला है। एसटीएफ इससे  लगातार पूछताछ कर रही है।

UKSSSC Paper Leak

UKSSSC Paper Leak: हल्द्वानी प्रश्न पत्र लेकर आया थी हैदर

UKSSSC Paper Leak में एसटीएफ ने खुलासा करते हुए बताया कि हैदर ही वह आरोपी था जो हल्द्वानी चुराये गये प्रश्न पत्र को लेकर आया था। हल्द्वानी में उसने नकल माफिया शशिकांत को यह प्रश्न पत्र दिया था। साथ ही एसटीएफ ने यह भी बताया कि हैदर लखनऊ नकल माफिया गिरोह पुराना का सदस्य भी है।

UKSSSC Paper Leak: केंद्रपाल के संपर्क में था हैदर

उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा मामले में की जा रही जांच में यह सामने आया है कि पकड़ा गया आरोपी हैदर नकल माफिया केंद्रपाल के संपर्क में भी था। केंद्रपाल को एसटीएफ ने मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपी हैदर को एसटीएफ नकल माफिया शशिकांत और केंद्रपाल के बीच की कड़ी के रूप में भी देख रही है।

UKSSSC Paper Leak

UKSSSC Paper Leak: अब तक 30 आरोपी हुए गिरफ्तार

उत्तराखंड एसटीएफ लगातार UKSSSC Paper Leak मामले में धरपकड़ कर रही है। एसटीएफ ने पकड़े गये आरोपी हैदर सहित 30 आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया है। यह माना जा रहा है जल्द एसटीएफ और नये खुलासे कर सकती है।

ये भी पढें…