ब्रेकिंग-UKSSSC को मिली परीक्षा नियंत्रक, इन 3 PCS अफसरों के हुए तबादला

0
374

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड शासन ने आज शनिवार को 3 पीसीएस अधिकारियों को इधर से उधर किया है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्ती परीक्षा लीक मामले में भी इस आदेश के बाद शासन ने एक्शन लेते हुए परीक्षा नियंत्रक भी तैनात कर दिया है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के परीक्षा नियंत्रक का पद काफी समय से खाली चल रहा था जिससे UKSSSC की परीक्षाओं के आयोजन में अड़चने आ रही थी।

उत्तराखंड शासन के निर्देश पर उत्तरकाशी में तैनात डिप्टी कलेक्टर सुश्री शालिनी नेगी को अधीनस्थ सेवा चयन आयोग उत्तराखंड की परीक्षा नियंत्रक बनाया गया है जबकि दो और पीसीएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। बता दें कि आज ही उत्तराखंड शासन में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी की भी छुट्टी कर दी थी उनके स्थान पर सचिवालय में तैनात संयुक्त सचिव सुरेंद्र सिंह रावत को भेजा गया है।

ब्रेकिंग-UKSSSC को मिली परीक्षा नियंत्रक, इन 3 PCS अफसरों के हुए तबादला

aadesh sec

उत्तराखंड में 3 पीसीएस अफसरों के तबादले किए गए हैं। डिप्टी कलेक्टर शालिनी नेगी को UKSSSC का परीक्षा नियंत्रक बनाया गया है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले में सबसे ज्यादा सवाल इस बात को लेकर उठ रहे थे कि आखिर एग्जाम कंट्रोलर यूकेएसएससी में तैनात क्यों नहीं है।

वहीं, दूसरी ओर तबादला आदेश के अनुसार पीसीएस जितेंद्र कुमार को निर्वाचन से हटाकर डिप्टी कलेक्टर उत्तरकाशी के पद पर भेजा गया है। जबकि पीसीएस देवानंद को प्रभारी राजस्व आयुक्त से हटाकर उत्तरकाशी डिप्टी कलेक्टर के पद पर भेजा गया है।

ब्रेकिंग-UKSSSC को मिली परीक्षा नियंत्रक, इन 3 PCS अफसरों के हुए तबादला