Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 टिकट मिलने पर कांग्रेस प्रत्याशी का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के बीच...

टिकट मिलने पर कांग्रेस प्रत्याशी का हुआ भव्य स्वागत, स्वागत के बीच कोविड गाइडलाइन्स की उड़ी धज्जियां

0

ऋषिकेश (संवाददाता- अमित कंडियाल): ऋषिकेश के युवा नेता के रूप में पहचान रखने वाले अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य

YOU MAY ALSO LIKE

जयेंद्र रमोला को टिकट मिलने पर समर्थकों में खुशी की लहर है। मौसम भले ही ठंडा हो रहा हो, लेकिन जयेंद्र समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ उनका भव्य स्वागत किया। हरिपुर कला से लेकर ऋषिकेश आते समय जगह – जगह जयेंद्र रमोला का समर्थकों ने भव्य स्वागत भी किया। कांग्रेस भवन पहुंचने पर समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी की। एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर बधाई देने का सिलसिला भी जारी रखा। 

उनके भव्य स्वागत के बीच आचार संहिता और कोविड गाइडलाइन्स की भी जमकर धज्जियां उड़ती नजर आ रहीं थी। इनमें अधिकतर लोग बिना मास्क के नजर आ रहें है और कई जगहों पर तो जयेंद्र रमोला भी बिना मास्क के नजर आए।

वहीं मौके पर मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें टिकट देकर जो विश्वास जताया है, उसके लिए वह सर्वप्रथम कांग्रेस हाईकमान का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने दावा किया कि ऋषिकेश विधानसभा सीट पर जो 15 सालों से भाजपा का कब्जा है, उसे इस बार भाजपा मुक्त बना कर कांग्रेस की जीत दर्ज करवाई जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता उनके साथ खड़े हैं और वह भी हाईकमान के साथ अपने समर्थकों की आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे।

ऋषिकेश नगर कार्यकारी अध्यक्ष कांग्रेस सुधीर रॉय ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा सीट को जीतना कांग्रेस के लिए एक चुनौती है। जिसे जीतकर वह चुनौती को पूरा करेगी। पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि कांग्रेस परिवार के कुछ लोग फिलहाल नाराज हैं। जिनको मनाने की कोशिश वह करेंगे। हालांकि कांग्रेस प्रदेश हाईकमान भी रूठे को मनाने की कोशिश में जुट गया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version