The Kashmir Files: फिल्म को लेकर थिएटर्स में क्यों मचा हंगामा?

0
402

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर देश भर में विवाद जारी, फिल्म के सभी शोज फुल, मगर फिल्म को देखने वाले लोग थिएटर में नहीं हैं मौजूद  

नई दिल्ली, ब्यूरो। विवेक अग्नीहोत्री द्वारा निर्मित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का लगता है विवादों से कोई नाता सा जुड़ा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकी जबसे इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी बस तभी से ये फिल्म कभी प्रमोशन को लेकर तो कभी अपनी स्टोरी को लेकर चर्चाओं में थी और शायद इसी वजह से लोगों में इस फिल्म को देखने को लेकर काफी उत्सुक्ता भी है।

42 3

अब फिल्म के रिलीज होने के बाद थिएटर पर इस फिल्म को देखने पर विवाद छिड़ा हुआ है। दरअसल देश के अलग अलग राज्यों में फिल्म कश्मीर फाइल्स के रिलीज होने के बाद लोगों का फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में तांता लगा हुआ है। मगर कई जगह लोगों को निराशा हाथ लग रही है, यानी की लोग फिल्म की टिकट लेने के लिए थिएटर जा रहें है मगर उन्हें वहां से ये कहकर वापिस भेज दिया जा रहा है कि इस फिल्म के सभी शोज फुल हैं।

44 5

ताजा मामला है गोवा का जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में थिएटर के मालिक से कई लोग सवाल कर रहें है कि थिएटर में फिल्म कश्मीर फाइल्स के पोस्टर क्यों नहीं लगाए गए। इस पर मालिक जवाब देता है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स द्वारा पोस्टर्स दिए जाते हैं जो कि हमारे पास नहीं आए। इसके बाद वो बात को टाल मटोल करते हुए कहता है कि मैं पता करवाता हूं कि ऐसा क्यों हुआ। जिसके बाद लोग उस पर भड़क जाते हैं। वहीं लोगों द्वारा ऑनलाइन फिल्म की टिकट बुक करने पर सभी शोज फुल दिखाई दे रहें हैं मगर जब लोग आगे के शोज की टिकट बुक कराने थिएटर पहुंचे तो वहां न ही फिल्म के पोस्टर दिखाई दिए और न ही फिल्म को देखने वाले दर्शक। अब इस बात को लेकर वहां आए कई लोगों ने थिएटर के मालिक पर शब्दों का हमला बोल दिया। लोगों ने थिएटर मालिक से पुछा की जब ऑनलाइन सभी शोज फुल दिखाई दे रहें है तो फिल्म को देखने आए लोग क्यों नहीं दिखाई दे रहे और साथ ही लोगों ने फिल्म की बुकिंग करने वाले सभी लोगों की डीटेल्स भी मांगी।

45 2

आपको बता दें कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी जैसे कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं। देश में इस फिल्म को लेकर हो रही अलग अलग घटनाओं को देखते हुए फिल्म से जुड़े कलाकारों का ये आरोप है कि कुछ लोग नहीं चाहते कि लोगों तक कश्मीरी पंडितो के हत्याकांड की असल कहानी पहुंचे। शायद कुछ लोगों में समाज तक सच्चाई पहुंचने का डर बैठ चुका है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here