Home आज की अच्छी खबर The Classes कोचिंग सेंटर ने किया प्रतिभाशाली छात्रों को सम्मानित

The Classes कोचिंग सेंटर ने किया प्रतिभाशाली छात्रों को सम्मानित

0
The Classes

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK: देहरादून की प्रसिद्ध कोचिंग संस्थान The Classes कोचिंग सेंटर ने पिछले दिनों आयोजित TCST (दि क्लासेज स्कॉलरशिप टेस्ट) में बढ़िया प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कार प्रदान किए। इसके साथ ही साथ प्रतिभाशाली छात्रों को छात्रवृत्ति भी प्रदान की गई।

The Classes कोचिंग सेंटर
The Classes कोचिंग सेंटर में छात्रों को किया गया सम्मानित

The Classes कोचिंग सेंटर के पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिव कुरियाल मौजूद रहे। इसके अलावा विशिष्ट अतिथि के रूप में ज्योति शाह, मनीष मेहता और सिद्धार्थ गुप्ता भी मौजूद रहे। संस्थान के निदेशक कुमार केशव ने सभी अतिथिगणों को सम्मानित किया।

The Classes कोचिंग सेंटर के निदेशक ने छात्रों को प्रोत्साहित किया

मुख्य अतिथि शिव कुरियाल ने छात्रों को संबोधित भी किया और उनके मंगल भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं भी दी। इसके साथ ही साथ निदेशक कुमार केशव ने बच्चो को आज के स्पर्धापूर्ण माहोल में किस तरह हर चीज़ में सामन्जस्य बिठाते हुए अपने परिणाम को कैसे अच्छा करें, इस पर टिप्स भी दी। कुमार केशव ने आगे बताया कि भविष्य में भी संस्थान द्वारा ऐसे आयोजन कराए जाएंगे| ताकि कम फीस में उच्चतम गुणवत्ता की शिक्षा हासिल करके बच्चे अपना डॉक्टर एवं इंजिनियर बनने का सपना पूरा कर सकें।

The Classes के निदेशक ने बच्चों को दिए टिप्स

बता दें कि राजपुर रोड पर स्थित The Classes कोचिंग सेंटर देहरादून में IIT एवं नीट की तैयारी कराने के लिए प्रसिद्ध संस्थान है। बीते अक्टूबर माह में संस्थान द्वारा TCST (दि क्लासेज स्कॉलरशिप टेस्ट) कराया गया जिसमे हजारो छात्रों ने प्रतिभाग किया था।

ये भी पढिए-

Uttarkashi Tunnel Collapse

सिलक्यारा-बड़कोट टनल में फंसे 40 मजदूरों का रेस्क्यू अभियान जारी

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज 

Exit mobile version